दिल्ली में चर्चित 'बाबा का ढाबा' चलाने वाले बाबा ने खाईं नींद की गोलियां, हालत गंभीर

बाबा का ढाबा के मालिक बुजुर्ग कांता प्रसाद. फाइल फोटो

साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में काफी चर्चित रहे "बाबा का ढाबा" चलाने वाले बाबा ने नींद की गोलियां खा लीं, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई है.

  • Share this:
    नई दिल्ली. साउथ दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में काफी चर्चित रहे "बाबा का ढाबा" चलाने वाले बाबा कांता प्रसाद ने नींद की गोलियां खा लीं, जिससे उनकी तबीयत बिगड़ गई है. बताया जा रहा है कि बीते गुरुवार की देर रात उन्होंने नींद की गोलियां खाईं. जिसके बाद बेहद गंभीर  हालत में सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने आत्म हत्या के प्रयास की आशंका जताई है. मामले की जांच चल रही है. शुरुआती जांच में आर्थिक तंगी की बात सामने आ रही है. हालांकि पुलिस ने गोलियां खाने की वजह को स्पष्ट रूप से कोई जानकारी साझा नहीं की है.

    बता दें कि बाबा का ढाबा एक बार फिर कुछ दिन पहले ही तब सुर्खियों में आया, जब ढाबे के मालिक कांता प्रसाद द्वारा लगाए चोरी के आरोपों का सामना करने वाले यूट्यूबर गौरव वासन ने बुजुर्ग को माफ कर दिया. उन्होंने एक ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी. कहा जा रहा है कि नए कारोबार में नुकसान के बाद ढाबा के मालिक कांता प्रसाद (Kanta Prasad) एक बार फिर 'सड़क' पर आ गए. रेस्टोरेंट बंद होने के बाद उन्होंने फिर सड़क किनारे ढाबा शुरू किया है.



    अंत भला तो सब भला
    कुछ दिन पहले ही वासन ने मामले में ट्वीट कर लिखा था- 'अंत भला तो सब भला. गलती करने से बड़ा गलती माफ करने वाला होता है (मेरे मां-बाप ने यही सीख दी है).' खास बात है कि वह शख्स वासन ही थे, जिन्होंने मुश्किल आर्थिक हालात का सामना कर रहे बुजुर्ग दंपति की सोशल मीडिया के जरिए मदद की थी. रिपोर्ट्स के अनुसार, इसके बाद प्रसाद की मदद के लिए कई लोग आगे आए थे. हालांकि कुछ समय बाद कांता प्रसाद ने वासन पर चोरी करने का आरोप लगाया था.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.