लाइव टीवी

Delhi Election 2020: BJP सरकार बनने पर भारत के खिलाफ नारा लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: बग्गा
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 22, 2020, 9:01 AM IST
Delhi Election 2020: BJP सरकार बनने पर भारत के खिलाफ नारा लगाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई: बग्गा
बग्गा दिल्ली के हरिनगर विधानसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं. (फाइल फोटो)

Delhi Elections: बीजेपी (BJP) के ट्वीटर स्टार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने बीजेपी सरकार (BJP Government) के बनने के 24 घंटे के अंदर भारत के खिलाफ नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 22, 2020, 9:01 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (BJP) के ट्वीटर स्टार तेजिंदर पाल सिंह बग्गा (Tejinder Pal Singh Bagga) ने बीजेपी सरकार (BJP Government) के बनने के 24 घंटे के अंदर भारत के खिलाफ नारे लगाने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात कही है. बग्गा ने अपने ट्वीट में कहा कि बीजेपी की सरकार बनते ही 24 घण्टे के अंदर 'भारत तेरे टुकड़े होंगे' के नारे लगाने वाले लोगों के खिलाफ केजरीवाल सरकार द्वारा रोके हुए मामलों पर कार्यवाही शुरू कर दी जाएगी. बग्गा को बीजेपी ने हरिनगर विधानसभा सीट से टिकट दिया है. बग्गा को टिकट दिलवाने के लिये ट्वीटर पर लगातार उनके समर्थकों ने ट्रेंड भी चलाया था. बता दें, बग्गा प्रशांत भूषण के साथ मारपीट की एक घटना के बाद पूरे देश में चर्चा में आये थे. उन्होंने दिल्ली बीजेपी में प्रवक्ता के तौर पर भी काम किया है.

 



शेयर किया था रैप सॉन्ग
इससे पहले बग्गा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर 'बग्गा, बग्गा हर जगह' रैप सॉन्ग शेयर किया था. इस गाने के जरिए उन्होंने सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर अपने संघर्ष को दिखाने की कोशिश की.हरिनगर विधानसभा सीट से भर दिया है पर्चा
बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने दिल्ली की हरि नगर विधानसभा क्षेत्र से मंगलवार को पर्चा भर दिया है. उन्होंने अपने शपथपत्र में 18.90 लाख रूपए की चल संपत्ति घोषित की है जिसमें एक कार भी शामिल है. अचल संपत्ति के नाम पर उनके पास कुछ नहीं है.

8 फरवरी को है विधानसभा चुनाव
दिल्ली का विधानसभा चुनाव 8 फरवरी को होने वाली है. चुनावी नामांकन की अंतिम तिथि मंगलवार (21 जनवरी) थी. बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच होने जा रही है. 2015 के दिल्ली विधानसभा चुनाव के दौरान 'आप' ने बड़ी जीत दर्ज की थी. वहीं, बीजेपी को 3 सीटों से संतोष करना पड़ा था. जबकि कांग्रेस एक भी सीट जीतने में कामयाब नहीं हो पाई. इस चुनाव में आप दिल्ली में लोगों के किये विकास कार्य पर वोट मांगने की बात कर रही है. वहीं बीजेपी को पीएम मोदी के करिश्मे पर भरोसा है.

ये भी पढ़ें: 

दिल्ली चुनाव: 'बग्गा, बग्गा हर जगह'... BJP का टिकट मिलने के बाद तेजिंदर ने ऐसे किया शुक्रिया

JNU हिंसा से पहले यूनिवर्सिटी प्रशासन को दिल्ली पुलिस ने लिखी थी चार चिट्ठी, दी थी ये सलाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 9:01 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर