Assembly Banner 2021

New Delhi: हाथ में पिस्टल लेकर तीन बदमाशों के पीछे दौड़ा बहादुर पुलिस वाला, CCTV में कैद हुई तस्वीर

दिल्ली पुलिस के एक जवान ने बहादुरी दिखाकर सड़क पर दौड़ लगाई और तीनों बदमाशों को पकड़ लिया.

दिल्ली पुलिस के एक जवान ने बहादुरी दिखाकर सड़क पर दौड़ लगाई और तीनों बदमाशों को पकड़ लिया.

दिल्ली बुधवार की सुबह एक ऐसा नजारा देखने को मिला, लगा कि किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है, लेकिन वह सच था. आगे 3 बदमाश और उनके पीछे हाथ में पिस्टल लेकर भागता बहादुर पुलिस वाला. आखिर में पुलिस वाला पकड़ गया.

  • Last Updated: March 4, 2021, 3:31 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. अब तक आपने फिल्मों में चोर के पीछे पुलिस को भागते हुए देखा था, लेकिन दिल्ली की सड़क में बुधवार की सुबह ऐसा ही नजारा देखने को मिला जिसमें आगे 3 बदमाश और उनके पीछे बहादुर पुलिस वाला हाथ मे पिस्टल लेकर भागते दिख रहा है. दरअसल ये दक्षिण दिल्ली के मालवीय नगर का CCTV है, जिसमें दक्षिण दिल्ली पुलिस के मालवीय नगर थाने के एक  कॉन्स्टेबल ने बहादुरी से लुटेरों के गैंग के एक बदमाश को पिस्टल दिखाकर दबोच लिया.

दरअसल दिल्ली के मालवीय नगर थाने की पुलिस ने दो शातिर लुटेरों को गिरफ्तार किया है, इन बदमाशों की गिरफ्तारी से पहले का सुबह सुबह का एक सीसीटीवी भी सामने आया है. जिसमें पुलिस कांस्टेबल बृजेश पिस्टल लेकर बदमाशों के पीछे भागता दिख रहा है और उसके आगे 3 लुटेरे भाग रहे हैं. इन लुटेरों ने बुधवार सुबह करीब 4 बजे एक ऑटो ड्राइवर से लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था, इन दोनों लुटेरों ने मालवीय नगर इलाके में सुबह करीब 4 बजे एक ऑटो पहले किराए पर लिया फिर रास्ते में उसके साथ लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया.

इसके बाद मालवीय नगर थाने की पुलिस ने इलाके में छानबीन शुरू की और कॉन्स्टेबल बृजेश ने लुटेरों का पीछा करते हुए उनमें से एक पंकज उर्फ काकू को गिरफ्तार कर लिया, जिसकी पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। उसके बाद पकड़े गए बदमाश की निशानदेही पर उसके साथी विवेक को भी गिरफ्तार कर लिया गया, लुटेरों के पास से लुटा हुआ मोबाइल और रकम बरामद हुई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज