Home /News /delhi-ncr /

balcony of the house collapses in begum vihar a child dies nodnc

दिल्ली में दर्दनाक हादसा; जर्जर बालकनी ने ली एक बच्चे की जान, ऊपर गिर पड़ा छज्जा

दिल्ली के बेगम विहार में बालकनी गिरने से एक बच्चे की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली के बेगम विहार में बालकनी गिरने से एक बच्चे की मौत. (सांकेतिक तस्वीर)

Delhi Accident: दिल्ली के बेगमपुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि बेगम विहार में एक घर का फ्रंट लैंटर (छज्जा) गिरने से एक लड़का घायल हो गया. घायल लड़के को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

दिल्ली के बेगम विहार में खेल रहे बच्चे पर बालकनी गिरी.
अस्पताल में इलाज के दौरान बच्चे की मौत.

नई दिल्ली. राजधानी दिल्ली के बेगम विहार क्षेत्र में एक घर की बालकनी का हिस्सा गिरने से नौ वर्षीय एक बच्चे की मौत हो गई. शनिवार को दी गई जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को पुलिस को सूचना मिली कि बालकनी का अगला हिस्सा गिरने के कारण कुणाल नामक एक बच्चा घायल हो गया है. पुलिस उपायुक्त (रोहिणी) प्रणव तायल ने कहा कि बच्चा एक पुराने घर के सामने खेल रहा था जब यह हादसा हुआ. इस हादस के बच्चे के घर में कोहराम मचा हुआ है.​

डीसीपी ने कहा, बेगमपुर पुलिस स्टेशन में एक पीसीआर कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि बेगम विहार में एक घर का फ्रंट लैंटर (छज्जा) गिरने से एक लड़का घायल हो गया. घायल लड़के को पास के अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले में मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है. पुलिस ने कहा कि घर के मालिक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

पहाड़गंज में हो चुका है पहले हादसा
गौरतलब है कि हाल ही दिल्ली के पहाड़गंज इलाके में इमारत का एक हिस्सा गिर गया था. गनीमत रही कि इस हादसे में किसी तरह की जनहानि नहीं हुई. कहा जा रहा है कि एक संकरी गली में यह हादसा हुआ था, जहां पुरानी इमारत का एक हिस्सा गिर गया था. इस हादसे के बाद से आसपास के मकान खाली करवा दिए गए थे. बता दें कि कुछ दिनों पहले पहाड़गंज इलाके में ही एक और इमारत गिर गई थी. इसमें एक साढे तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी.

Tags: Accident, Delhi news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर