बल्लभगढ़ छात्रा हत्याकांड का दूसरा आरोपी गिरफ्तार, सरकार बोली- परिवार को दिलाएंगे इंसाफ

फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई (CCTV फुटेड से वीडियो ग्रैब)
फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई (CCTV फुटेड से वीडियो ग्रैब)

मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है. राज्य के गृह मंत्री अनिल विज (Anil Vij) ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि मामले की जल्दी जांच करवाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 27, 2020, 8:04 PM IST
  • Share this:
बल्लभगढ़. दिल्ली से सटे फरीदाबाद (Faridabad) के बल्लभगढ़ में कॉलेज छात्रा की दिनदहाड़े हुई हत्या (Ballabhgarh College Girl Murder) को लेकर हंगामा मचा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया रेहान नूंह जिले (Nuh District) का रहने वाला है. मंगलवार को पुलिस ने दोनों आरोपियों तौसीफ और रेहान को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें दो दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया गया है.

मंगलवार को इस पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
वहीं राज्य के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि घटना में शामिल दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल हथियार को भी बरामद कर लिया है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच एसीपी क्राइम अनिल कुमार की अध्यक्षता में एसआईटी की टीम कर रही है. विज ने कहा कि हमारी कोशिश होगी कि मामले की जल्दी जांच करवाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाया जाए.

सोमवार को कॉलेज के बाहर छात्रा को सरेआम मार दी थी गोली
हरियाणा में फरीदाबाद के बल्लभगढ़ में सोमवार को अग्रवाल कॉलेज के बाहर 21 वर्षीय युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक युवती का नाम निकिता है और वो परीक्षा देकर कॉलेज से बाहर निकल रही थी. इस दौरान बाहर सफेद रंग की आई-20 कार में मौजूद दो युवकों ने उसे जबरन किडनैप कर कार में बिठाने की कोशिश की. इस पर निकिता ने शोर मचाया और वहां से भागी तो आरोपी तौसीफ ने पीछा कर उसे नजदीक से गोली मार दी. गोली लगने से निकिता जमीन पर गिर पड़ी और उसकी मौत हो गई. निकिता के परिवारवालों का कहना है कि तौसीफ उससे धर्म परिवर्तन कर शादी करने का लगातार दबाव बना रहा था. लेकिन उनकी बेटी इससे इनकार कर रही थी.



फरीदाबाद: परीक्षा देकर लौट रही छात्रा की हत्या करने वाला युवक गिरफ्तार, एक की तलाश जारी-one accused arrested in faridabad college girl murder case hrrm
फरीदाबाद पुलिस ने कॉलेज छात्रा निकिता की हत्या के मुख्य आरोपी तौसीफ को वारदात के पांच घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया था


निकिता के पिता के मुताबिक दो वर्ष पूर्व भी तौसीफ ने इसी तरह उनकी बेटी का अपहरण कर लिया था. तब पुलिस ने उनकी शिकायत पर कार्रवाई करते हुए दो घंटे के अंदर निकिता को बरामद कर लिया था. हालांकि इसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया था.

पुलिस के मुताबिक आरोपी तौसीफ और निकिता स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को जानते थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज