Home /News /delhi-ncr /

baraat aai to dulha groom ko jaan se maar dunga premi ne premika ko dhmakaya in greater noida

प्रेमिका की शादी की बात से पगलाया प्रेमी, बोला- बारात आई तो दूल्हा समेत बारातियों को...

प्रेमी ने प्रेमिका को धमकाया- बारात आई तो दूल्हा समेत बारातियों को मार दूंगा

प्रेमी ने प्रेमिका को धमकाया- बारात आई तो दूल्हा समेत बारातियों को मार दूंगा

यह ग्रेटर नोएडा के दनकौर का मामला है, जहां तीन बाद एक लड़की की शादी होने वाली है, मगर उससे पहले ही लड़की के प्रेमी ने दूल्हे को जान से मारने की धमकी देकर वधू पक्ष में खौफ पैदा कर दी है.

    नई दिल्ली: दिल्ली से सटे नोएडा में एक प्रेमी का ऐसा सनकपन सामने आया है, जिसे जान हर कोई हैरान है. लड़की की शादी की बात सुनकर एक प्रेमी इस कदर सनकी हो गया है कि उसने दूल्हा समेत बारातियों की हत्या करने की धमकी दी है. दरअसल, यह ग्रेटर नोएडा के दनकौर का मामला है, जहां तीन बाद एक लड़की की शादी होने वाली है, मगर उससे पहले ही लड़की के प्रेमी ने दूल्हे को जान से मारने की धमकी देकर वधू पक्ष में खौफ पैदा कर दी है.

    हिंदी अखबार हिंदुस्तान में छपी खबर के मुताबिक, लड़की दनकौर कस्बे की रहने वाली है, जिस पर सनकी प्रेमी शादी नहीं करने का दबाव बना रहा है. आरोपी प्रेमी ने लड़की को फोन पर धमकी दी है कि अगर उसने शादी नहीं तोड़ी और बारात दरवाजे पर आई तो वह दूल्हा समेत बारातियों को जान से मार देगा. लड़की ने अपने भाई से यह जब बात बताई तो मामला पुलिस तक पहुंच गया. लड़की के भाई ने पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है.

    बताया जा रहा है कि आरोपी युवक लड़की का प्रेमी और वह उसकी शादी से खफा है. फिलहाल, पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. युवती की शादी 19 मई को है और इधर आरोपी का आना-जाना भी उसकी गली में बढ़ गया है.

    लड़की के परिजनों का कहना है कि आरोपी दबंग है, इसकी वजह से वे खुलकर विरोध नहीं कर पा रहे हैं. उन्हें शादी वाले दिन किसी अनहोनी की चिंता सता रही है, वहीं पुलिस का कहना है कि जांच के बाद आगे एक्शन लिया जाएगा.

    Tags: Delhi-NCR News, Greater noida news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर