Home /News /delhi-ncr /

be careful before buying salt fake salt is being sold in the market in the name of tata nodbk

नमक खरीदने से पहले हो जाएं सावधान! ब्रांडेड कंपनी के नाम पर मार्केट में बिक रहा है नकली सॉल्ट

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचते हैं. (सांकेतिक फोटो)

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचते हैं. (सांकेतिक फोटो)

Noida News: पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को टाटा कंपनी के अधिकारियों ने सूचना दी थी कि उनकी कंपनी के नाम से नकली नमक बनाया जा रहा है जिसके आधार पर पुलिस ने कस्बा दादरी में छापेमारी की. कुमार के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुकेश कंसल तथा जाकिर हुसैन को गिरफ्तार किया.

अधिक पढ़ें ...

नोएडा. नोएडा में दादरी थाने की पुलिस ने नकली नमक बनाने के धंधे का पर्दाफाश किया है. एवं इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से 20,400 नकली रैपर, 20,400 किलो ग्राम नकली टाटा नमक एवं 800 थैले लोकल नमक आदि बरामद किया है. पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस को टाटा कंपनी के अधिकारियों ने सूचना दी थी कि उनकी कंपनी के नाम से नकली नमक बनाया जा रहा है जिसके आधार पर पुलिस ने कस्बा दादरी में छापेमारी की. कुमार के अनुसार छापेमारी के दौरान पुलिस ने मुकेश कंसल तथा जाकिर हुसैन को गिरफ्तार किया.

उन्होंने बताया कि पुलिस ने मौके से 20,400 किलो नकली टाटा नमक, 800 थैले लोकल नमक, 25 हजार टाटा नमक की खाली रैपर, चार बैटरी, एक सिलाई मशीन, एक पैकिंग की मशीन, एक वजन करने वाली मशीन तथा इस फैक्ट्री से नकली नमक की आपूर्ति में प्रयोग होने वाला एक ट्रक बरामद किया. उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे लोग टाटा कंपनी के नाम से नकली नमक बनाकर राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में बेचते हैं.

संयुक्त कार्रवाई के बाद यह सफलता हाथ लगी है
बता दें नोएडा में इन दिनों अपराध के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थीकि गाजियाबाद पुलिस ने ऑपरेशन पाताल शुरू किया है. इस ऑपरेशन के तहत गाजियाबाद पुलिस को बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. कहा जा रहा है कि भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. खास बात यह है कि देहात क्षेत्र में अलग- अलग थाना क्षेत्रों से भारी तादाद में अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. साथ ही पुलिस ने अवैध असलहे बनाने की फैक्ट्री का भी खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक, तकरीबन 75 तमंचे के साथ- साथ कुछ अधबने असलहे भी बरामद किए गए हैं. वहीं, ऑपरेशन के दौरान कुल 25 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक, थाना मसूरी, मोदीनगर, सदर कविनगर और थाना इंदिरापुरम पुलिस की संयुक्त कार्रवाई के बाद यह सफलता हाथ लगी है.

Tags: Noida news, Noida Police, Uttar pradesh news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर