लाइव टीवी

विधानसभा चुनाव के पहले दिल्ली पुलिस ने कार से बरामद किया 1 करोड़ कैश, जांच जारी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 23, 2020, 1:26 PM IST
विधानसभा चुनाव के पहले दिल्ली पुलिस ने कार से बरामद किया 1 करोड़ कैश, जांच जारी
आयकर विभाग भी इस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली के अजमेरी गेट इलाके (Ajmeri Gate Area) में एक कार से 1 करोड़ कैश बरामद हुई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 23, 2020, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) के पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली के अजमेरी गेट इलाके (Ajmeri Gate Area) में एक कार से 1 करोड़ कैश बरामद हुई है. जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग के अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस कार के ड्राइवर आजाद सिंह, कार के मालिक आदित्य अग्रवाल और एक अन्य व्यक्ति तपन जैन से पूछताछ कर रही है. इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने हथियारों का एक बड़ा जखीरा बरामद किया था. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने हथियारों के 2 तस्करों को भी गिरफ्तार किया था.


मेरठ में स्पेशल सेल ने की थी छापेमारी
स्पेशल सेल ने यह छापेमारी मेरठ के लिसाड़ी गेट इलाके में की थी. गिरफ्तार तस्करों के पास से पुलिस ने 67 पिस्टल बरामद किये थे. पुलिस ने हथियारों के साथ भारी तादात में अवैध हथियारों बनाने में प्रयोग होने वाले समान भी बरामद हुये थे.

गणतंत्र दिवस और चुनाव के कारण बरती जा रही है चौकसीदेश की राजधानी दिल्ली में 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर होने वाले कार्यक्रम और विधानसभा चुनाव को देखते हुये पुलिस काफी सतर्कता बरत रही है. राजधानी दिल्ली में कई इलाको में पुलिस बेरीकेड लगाकर वाहनों की जांच भी की जा रही है. इसके अलावा दिल्ली मेट्रों में भी सुरक्षाकर्मी अतिरिक्त चौकसी बरत रहे हैं. वहीं राजधानी में बाहर से आने वाले वाहनों पर भी नजर रखी जा रही है.

ये भी पढ़ें: 

निर्भया के दोषियों को 9 दिन बाद होनी है फांसी, तिहाड़ जेल ने पूछी अंतिम इच्छा

दिल्ली के नारायणा इलाके में स्कूल बस की हुई टक्कर, 6 बच्चे घायल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 23, 2020, 1:26 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर