Home /News /delhi-ncr /

Gurugram: पूर्व सरपंच के घर पर हमले से पहले का CCTV फुटेज आया सामने, हथियार लहराते दिखे हत्यारोपी

Gurugram: पूर्व सरपंच के घर पर हमले से पहले का CCTV फुटेज आया सामने, हथियार लहराते दिखे हत्यारोपी

गुरुग्राम में दिवाली की रात हुए मर्डर केस में आरोपियों का CCTV फुटेज सामने आया है.

गुरुग्राम में दिवाली की रात हुए मर्डर केस में आरोपियों का CCTV फुटेज सामने आया है.

Gurugram Murder Case: दिवाली की रात गुरुग्राम में पूर्व सरपंच के घर क़ातिलाना हमला करने वाले हत्या आरोपी का CCTV फुटेज सामने आया है. इसमें उस खौफ़नाक वारदात के आरोपी बदमाश ने हाथ में हथियार लिए पूर्व सरपंच गोपाल के घर घुस गया था और मौत का तांडव मचाया था. दिवाली की रात करीब 8:26 बजे कासन गांव के पूर्व सरपंच के घर घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर परिवार के 6 लोगों को गोलियों से छलनी कर कर दिया था. इसमें 3 युवकों सोनू, प्रवीण और विकास की इलाज के दौरान मौत हो चुकी है. बाकी 3 जिसमें 8 साल का मासूम बच्चा भी शामिल है, उनका गुरुग्राम के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

अधिक पढ़ें ...

गुरुग्राम. दिल्ली से सटे गुरुग्राम के एक गांव में पूर्व सरपंच के घर दिवाली की रात हुए कातिलाना हमले से पहले के CCTV वीडियो सामने आया है. इस ख़ौफ़नाक वारदात के बदमाश CCTV के कैमरों में कैद हो गए हैं. इतना ही नही कैमरे में साफ देखा जा सकता है कि बदमाश किस तरह से हाथों में हथियार लहराते हुए पूर्व सरपंच के घर घुसे और वारदात को आजम दे फरार हो गए.

इस वारदात में पूर्व सरपंच के परिवार के 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिनमें से 3 युवकों की मौत हो गई थी, जबकि 3 अन्य का इलाज चल रहा है. वहीं ACP क्राइम प्रीतपाल सिंह की माने तो आईएमटी मानेसर इंड्रस्ट्रियल पुलिस स्टेशन के साथ साथ क्राइम ब्रांच भी हत्या आरोपियों की गिरफ्तरी के प्रयास में जुटी है.

गुरुग्राम ACP प्रीतपाल सिंह ने कहा कि वारदात में शामिल शूटर्स और मास्टरमाइंड की पहचान कर ली गयी है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया जाएगा. दरअसल दिवाली की रात 8 बज कर 26 मिनट बजे पर मानेसर से सटे कासन गांव के पूर्व सरपंच का परिवार दिवाली पूजन की तैयारियों में जुटा था.

तभी 5 से 6 हथियारों से लैस बदमाश ने घर के अंदर घुसे और ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जिसमें पूर्व सरपंच के दोनों बेटों बलराम, सोनू और भांजे विकास और प्रवीण के साथ बलराम के 8 साल के बेटे को भी गोलियां लगी थीं, जिन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहांं अब तक 3 युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई है. पोस्टमार्टम से हुए खुलासे में यह साफ हुआ कि विकास को 15/20 गोलियां मारी गईं, जबकि सोनू को 3 से 5 और प्रवीण को 2 से 3 गोलियां मारी गई थीं. पुलिस ने CCTV फुटेज लेकर मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

वहीं हत्यारोपियों की पहचान के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होना खाकी की कार्यशैली पर भी बड़े सवाल खड़े कर रही है. कैसे अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस गुरुग्राम पुलिस के हाथ वारदात के 6 दिन बीत जाने के बाद भी खाली हैं और पुलिस अधिकारी जल्द मामले के खुलासे के दावा करने में लगे हैं.

Tags: Delhi-NCR News, Gurugram murder case, Gurugram news, Gurugram Police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर