दिल्ली: बकरीद से पहले बकरे की चोरी की कोशिश, बकरा और मालिक हुए बेहोश, फिर…
Delhi-Ncr News in Hindi

दिल्ली: बकरीद से पहले बकरे की चोरी की कोशिश, बकरा और मालिक हुए बेहोश, फिर…
बकरीद से पहले बकरों की चोरी. (सांकेतिक तस्वीर)

अभी फिलहाल बहुत ज्यादा जानकारी दिल्ली पुलिस को ज्यादा नहीं मिली है. वहीं, वसीम का आरोपी साथी कमिल फरार है, उसके बारे में पुलिस को ये जानकारी मिली है की वो भी गाजियाबाद में स्थित अमर कॉलोनी में रहता है.

  • Share this:
दिल्ली. पुलिस थाने में कई बार अजीबोगरीब मामले दर्ज कराने लोग आते हैं , राजधानी दिल्ली (Delhi ) के में स्थित गाजीपुर (Gazipur Police Station) थाना इलाके में एक ऐसा ही अजीब मामला देखने को मिला. इन दिनों बकरीद (Bakrid festival) के पर्व त्योहार के मद्देनजर कई अलग-अलग इलाकों में बकरे के चोरी होने की खबर आ रही है .

यूपी (Uttar Pradesh) के बॉर्डर इलाके के पास ही स्थित गाजीपुर बकरा मंडी (Bakra Mandi Gazipur ) इलाके में बकरे चोरी होने की कहानी कुछ अलग ही है. दरअसल, गाजीपुर इलाके में एक बकरे को खरीदने के बहाने बसीम नाम का एक शख्स यूनुस नाम के शख्स के पास गया. यूनुस जो बकरा बेचने का कारोबार करता है, उसके पास जाने के बाद वसीम और उसका एक और सहयोगी मित्र कामिल बकरे की खरीदारी करने के लिए
मालिक यूनुस से आपस में बातचीत कर रहे थे.

बकरे को बहोश किया
बातचीत के दौरान बकरे का रेट भी 60 हजार रुपये तय हुआ. इसी दौरान खरीदारी करने आए शख्स वसीम ने बेहोशी वाली दवा एक छोटे से कपड़े में डालकर उस बकरे के मुंह में डाल दिया, जिससे थोड़ी देर के बाद बकरा बेहोश हो गया. बकरे की अचानक बेहोशी के बाद आरोपी वसीम और कामिल उस बकरे पर ही सवाल उठाने लगा कि बकरा बीमार लगता है. बकरे को बेहोश देखकर उसका मालिक यूनुस भी परेशान हो गया. इसी दौरान उसने बकरे के मुंह में कुछ कपड़ा फंसा हुआ देख लिया. पास जाकर उसने बकरे के मुंह से कपड़ा निकाला और उसे सूंघने की कोशिश की. इसी दौरान उसके उसके आखों के सामने अंधेरा छाने लगा और वो बेहोश होकर गिर गया.



और फिर पहुंचा बकरे के मालिक का भाई
उसके बाद वो दोनों चोर उस बकरे को चोरी करके वहां से फरार ही होने वाला था, तभी यूनुस का छोटा भाई वहां मौके पर पहुंच गया. जिस वक्त ये बकरा खरीदने की बातचीत हो रही थी, उस दौरान वहां पर यूनुस का छोटा भाई शाहिद भी मौके पर मौजूद था, लेकिन वो कुछ देर के लिए कहीं और चला गया था. लौटन के बाद जब अपने बकरे और बड़े भाई को बेहोश देखा तो उसे ये बात समझ में आ चुकी थी. उसके बाद शाहिद ने तत्काल आसपास के लोगों को आवाज लगाकर बुला लिया और उन दोनों को पकड़ लिया. उसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई ,लेकिन तब तक एक आरोपी कामिल वहां से फरार होने में कामयाब हो गया.

आरोपियों का बैकग्राउंड
बकरे चोरी का आरोपी वसीम यूपी में ही गाजियाबाद के इस्लाम कॉलोनी में रहता है. इस मामले में दिल्ली पुलिस की टीम अब गाजियाबाद पुलिस के संपर्क में है और आरोपी वसीम के बारे में तमाम जानकारियों के बारे में जानकारी मांग रही है, जिससे की ये पता लगाया जा सके कि उसके खिलाफ पहले कितने मामले दर्ज हो चुके हैं. अभी फिलहाल बहुत ज्यादा जानकारी दिल्ली पुलिस को ज्यादा नहीं मिली है. वहीं, वसीम का आरोपी साथी कमिल फरार है, उसके बारे में पुलिस को ये जानकारी मिली है की वो भी गाजियाबाद में स्थित अमर कॉलोनी में रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading