Home /News /delhi-ncr /

betel nut of death being given from jail gangster kaushal had killed palwal gangster yashveer nodssp

जेल से बांटी सुपारी: गैंगस्टर कौशल ने कराई थी पलवल के यशवीर की हत्या, शूटर ने किया खुलासा

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शूटर्स गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर टेक चंद और पंजाब के गैंगस्टर के इशारों पर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार शूटर्स गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर टेक चंद और पंजाब के गैंगस्टर के इशारों पर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे थे.

Gurugram Crime News: पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार शूटर्स गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर टेक चंद और पंजाब के गैंगस्टर के इशारों पर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. दोनों गिरफ्तार मोस्टवांटेड शूटर्स 2021 और 2022 में पलवल की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे. डीएसपी ने अपने बयान में माना कि गैंगस्टर जेल से अपना गैंग ऑपरेट कर रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

    गुरुग्राम. हरियाणा में गैंगस्टर्स का आतंक बढ़ता जा रहा है, यहां पर जेलों में बंद गैंगस्टर हत्या की सुपारी दे रहे हैं और बाहर पूरा नेटवर्क चला रहे हैं. गुरुग्राम एसटीएफ की पूछताछ में शार्प शूटर्स ने खुलासा करते हुए बताया कि जेल में बंद कौशल गैंगस्टर ने पलवल के गैंगस्टर यशवीर की हत्या के लिए जेल से सुपारी दी थी. कुख्यात गैंगस्टर कौशल जेल से गुर्गों का नेटवर्क चला रहा है. एसटीएफ टीम ने दोनों मोस्टवांटेड शूटर्स मनोज और राहुल को हिमाचल के बद्दी से गिरफ्तार किया है.

    पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार शूटर्स गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर टेक चंद और पंजाब के गैंगस्टर के इशारों पर हत्या की वारदातों को अंजाम दे रहे थे. दोनों गिरफ्तार मोस्टवांटेड शूटर्स 2021 और 2022 में पलवल की हत्या के बाद से फरार चल रहे थे. डीएसपी ने अपने बयान में माना कि गैंगस्टर जेल से अपना गैंग ऑपरेट कर रहे हैं.

    दुश्मनों का खात्मा कर दहशत का साम्राज्य स्थापित करना चाहते हैं

    जेल से निकल रही मौत की सुपारी ऐसा हम नही बल्कि एसटीएफ डीएसपी खुद बयान करने में लगी है कि कैसे जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर जेल के भीतर से सुपारी किलिंग को अंजाम दे रहे. अपने दुश्मनों का खात्मा कर दहशत का साम्राज्य स्थापित करने में लगे हैं. एसटीएफ डीएसपी की माने तो जेल में बंद गैंगस्टर कौशल, गैंगस्टर टेकचंद और पंजाब के गैंगस्टर के आपस मे हाथ मिलाने के बाद जेल की सलाखों के पीछे से सुपारी किलिंग और रंगदारी जैसी वारदातों को अंजाम देने में लगे है.

    जेल बंद गैंगस्टर ने कराई थी गैंगस्टर यशवीर की हत्या

    दरअसल एसटीएफ की पूछताछ दोनों मोस्ट वांटेड शूटर्स मनोज और राहुल ने यह कुबूल किया की जेल में बंद गैंगस्टर कौशल गैंगस्टर, गैंगस्टर टेकचंद और पंजाब की जेल में बंद गैंगस्टर के कहने पर पलवल के गैंगस्टर यशवीर की हत्या के साथ-साथ 2021 में पलवल सदर में एक अन्य बदमाश की हत्या की वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो गए थे. डीएसपी सुंरेद्र कीन्हा की माने तो एसटीएफ इन दोनों शूटर्स को रिमांड पर ले इनकी क्राइम कुंडली को खंगालने में जुटी है.

    वहीं, इस वारदात ने गैंगस्टर के जेल से गैंग और गुर्गों को कॉर्पोरेट करने के कनेक्शन को भी बेनकाब कर जेल प्रबंधन की कार्यशली पर भी गंभीर सवाल खड़े कर दिए है की कैसे जेल में बंद गैंगस्टर अपने खतरनाक और नापाक मंसूबो को अंजाम दे रहे है और जेल प्रबंधन को इसकी भनक तक नही है.

    Tags: Delhi Gangster, Delhi gurugram, Gurugram crime news, Gurugram Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर