Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    हरियाणा में हाथरस कांड के विरोध में उतरी भीम आर्मी, कई थानों की पुलिस तैनात

    हाथरस कांड के खिलाफ भीम आर्मी का प्रदर्शन, file photo
    हाथरस कांड के खिलाफ भीम आर्मी का प्रदर्शन, file photo

    यूपी पुलिस (up police) और योगी सरकार (Yogi Government) के खिलाफ नारे लगाते हुए भीम आर्मी (Bheem army) सैनिक पीड़ि‍त के हत्‍यारों को फांसी देने के नारे लगाते रहे और यूपी के मुख्‍यमंत्री का पुतला भी जलाया. भीम आर्मी ने हाथरस कांड (Hathras case) की जांच सीबीआई से कराने की भी मांग की.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 2, 2020, 7:24 PM IST
    • Share this:
    गुरुग्राम. दलित बेटी के साथ हाथरस (Hathras) में हुए कथित गैंगरेप और सफदरजंग दिल्ली में उसकी दर्दनाक मौत को लेकर आज भीमसेना (Bheem Army) ने सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया. शुक्रवार को गुरुग्राम में दलित संगठनों के साथ मिलकर अखिल भारतीय भीम सेना के सैनिक कमला नेहरू पार्क में इकठ्ठा हुए. जहां सैनिकों की संख्‍या देखकर गुरुग्राम के कई थानों की पुलिस दंगा विरोधी वाहनों के साथ तैनात रही.

    कमला नेहरू पार्क से प्रदर्शन शुरू करते हुए भीम सैनिक अग्रसेन चौक से सदर बाजार में गए जहां उन्‍होंने व्यापारियों से दुकानें बंद करने का आह्वान किया. इसके बाद सोना चौक और सिद्धेश्वर चौक होते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग राजीव चौक की तरफ बढ़े. हालांकि पहले से मौजूद पुलिस ने प्रदर्शन का नेतृत्‍व कर रहे भीमसेना प्रमुख नवाब सतपाल तंवर को हाइवे पर जाने से रोकने की कोशिश की. हालांकि यूपी पुलिस और योगी सरकार के खिलाफ नारे लगाते हुए भीम आर्मी सैनिक पीड़ि‍त के हत्‍यारों को फांसी देने के नारे लगाते रहे और यूपी के मुख्‍यमंत्री का पुतला भी जलाया. भीम आर्मी ने हाथरस कांड की जांच सीबीआई से कराने की भी मांग की.





    इसके बाद राजीव चौक से होते हुए भीम सैनिक उपायुक्त आवास पर पहुंच गए जहां उपायुक्त अमित खत्री ने अपने आवास से बाहर आकर पूरे मामले पर संज्ञान लेने के साथ ही भीम आर्मी का राष्‍ट्रपति के नाम ज्ञापन लिया. इतना ही नहीं भीम आर्मी के प्रदर्शन के चलते हाइवे सहित कई रास्‍तों पर जाम लग गया. जिसे देखते हुए रूट डायवर्ट किया गया.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज