Assembly Banner 2021

भिक्षुक वृद्धा कौसर जहां ने दी सहयोग राशि, VHP अध्यक्ष बोले-राम मंदिर निर्माण को लेकर सभी में सहोदर भावना

VHP के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार को रोहि‍णी में न‍िधि समर्पण का चेक साैंपते हुये.

VHP के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार को रोहि‍णी में न‍िधि समर्पण का चेक साैंपते हुये.

Ayodhya Ram Mandir: श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के लिए अल्पसंख्यक समुदाय की वृद्ध महिला कौसर जहां जो की भिक्षावृत्ति करती हैं, उन्होंने भी राम मंदिर निर्माण में ₹1100 की सहयोग राशि का चेक समर्पित कर आस्था जताई. रोहिणी के कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित रहे. रोहिणी के विधायक विजेन्द्र गुप्ता ने निवासियों की ओर से 51 लाख रुपए का चेक भेंट किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 14, 2021, 7:54 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. श्री राम जन्म भूमि मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण कार्यक्रम जोर शोर से चल रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर निधि समर्पण  एकत्रित कर रहे हैं. ऐसा ही एक कार्यक्रम रोहिणी में के रजापुर गांव स्थित संपूर्णा केंद्र में आयोजित किया गया यहां पर एक अल्पसंख्यक समुदाय की वृद्ध महिला कौसर जहां जो की भिक्षावृत्ति करती हैं, उन्होंने भी राम मंदिर निर्माण में ₹1100 की सहयोग राशि का चेक समर्पित कर आस्था जताई. कार्यक्रम में सैकड़ों राम भक्तों ने भाग लिया.


कार्यक्रम में विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार बतौर मुख्य अतिथि थे. कार्यक्रम की अध्यक्षता रोहिणी के  विधायक विजेन्द्र गुप्ता ने की. रोहिणी निवासियों की ओर से 51 लाख रुपए का चेक विधायक विजेन्द्र गुप्ता द्वारा आलोक कुमार को भेंट किया गया.


आलोक कुमार ने अपने संबोधन में कहा कि सभी की आस्था, विश्वास और योगदान से ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. 492 वर्षों तक संघर्ष करते हुए 4 लाख लोगों ने इस धर्म कार्य में अपना बलिदान दिया है. विविधताओं से भरे इस राष्ट्र में राम मंदिर के निर्माण को लेकर सभी में सहोदर भावना है. और सभी तन, मन धन से यथोचित समर्पण कर रहे हैं. सबके सहयोग से बनने वाला अयोध्या का यह भव्य राम मंदिर, विश्व की शान है.


उन्होंने कहा कि इन निधि समर्पण कार्यक्रमों में समरसता के अद्भुत दर्शन हो रहे हैं. आने वाली पीढ़िया भी अपने को गौरवान्वित महसूस करेंगी.




विजेन्द्र गुप्ता ने कहा कि राम मंदिर निधि समर्पण अभियान 01 फरवरी से चलाया जा रहा है. रोहिणी की धार्मिक, सामाजिक और व्यापारिक संस्थाएं बढ़ चढ़ कर भाग ले रही हैं.


कार्यक्रम में अंतरराष्ट्रीय कवियों अनिल अग्रवंशी, राजेश चेतन और कमलेश भाई ने भी अपनी राममयी कविताओं से वातावरण को सुगंधित कर दिया। डाॅ. शोभा विजेन्द्र सम्पूर्णा संस्थापिका, रोहिणी जोन चेयरमैन आलोक शर्मा, निगम पार्षदा चित्रा अग्रवाल, पंकज गुप्ता, बृजेश कौशिक, स्मिता कौशिक आदि उपस्थित रहे.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज