Home /News /delhi-ncr /

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा श्री का फेसबुक अकाउंट हैक, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा श्री का फेसबुक अकाउंट हैक, दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका

अभिनेत्री ने कहा कि हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है

अभिनेत्री ने कहा कि हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है

Bhojpuri actress Neha Shree Facebook account hacked: फेसबुक अकाउंट हैक होने को लेकर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नेहा श्री ने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की है. याचिका में कहा गया है कि उनके फेसबुक अकाउंट से हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां पोस्ट कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है.

अधिक पढ़ें ...

दिल्ली. भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री नेहा श्री (Neha Shree) ने अपने फेसबुक अकांउट के हैक होने को लेकर हाईकोर्ट (High court) में याचिका दाखिल की है. उन्होंने दिल्ली सरकार व फेसबुक को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने पेज एवं अकाउंट को बहाल करने की मांग की है. अभिनेत्री ने कहा कि उनके फेसबुक एकांउट से हैकर अश्लील फोटो व टिप्पणियां कर उनकी प्रतिष्ठा को खराब कर रहा है.

अभिनेत्री ने दाखिल याचिका में कहा है कि उनके फेसबुक पेज पर उनके 40 लाख से अधिक फॉलोवर है. उसे 19 अक्टूबर की रात को फेसबुक से एक ईमेल मिला जिसमें बताया गया कि उसे पेज के एडमिन के पद से हटा दिया गया है. उसने तुरंत फेसबुक से अपने अकाउंट के हैंकिंग के बारे में बताया. लेकिन पेज तक पहुंच नहीं होने की वजह से उनकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई.

चूंकि उन्हें अपनी समस्याओं का कोई समाधान नहीं मिला, इसलिए वे गुरुग्राम और ओखला में कंपनी के कार्यालयों में गई. लेकिन दोनों स्थानों पर कोई नहीं मिला. एक सुरक्षाकर्मी ने उसे एक बक्से में अपनी शिकायत छोड़ने को कहा. इसके बाद उसे एक ईमेल मिला जिसमें यह बताया गया कि रिस्पांस टाइम 30 दिन का होगा लेकिन इसके बाद भी उसकी समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया है.

याचिका के अनुसार उसने दिल्ली पुलिस के साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन वहां से भी भी कोई कार्रवाई नहीं की गई. बता दें कि नेहा श्री ने कई भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. बतौर एक्ट्रेस नेहा श्री  के नाम कई हिट और सुपर-हिट भोजपुरी फिल्में हैं, जिनमें उनके अभिनय को सराहा गया है. बताते चलें कि नेहा श्री ने वर्ष 2011 में भोजपुरी फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ फिल्म से डेब्यू किया था, जिसमें भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव मुख्य अभिनेता थे.

Tags: Bhojpuri, Bhojpuri Actress, Facebook

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर