दिवाली से पहले दिल्ली में बड़ा हादसा, गांधी नगर में कपड़े की दुकान में लगी भयानक आग, देखें VIDEO

आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.
आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

दिल्ली (Delhi) में दिवाली से ठीक पहले एक बड़ा हादसा हो गया है. गुरुवार रात दिल्ली के गांधी नगर इलाके में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग (Fire) गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 12, 2020, 11:57 PM IST
  • Share this:
दिल्ली. कोरोना वायरस की मार झेल रही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) में दिवाली से ठीक पहले एक बड़ा हादसा हो गया है. गुरुवार रात दिल्ली के गांधी नगर इलाके में एक कपड़े की दुकान में भीषण आग गई है. दुकान का नाम  मां दुर्गा फैशन बताया है. जानकारी के मुताबिक आग तीन मंजिले इमारत में फैल है. दमकल को रात 8:40 बजे आग (Fire) लगने की सूचना मिली. इसके बाद दमकर की 26 गाड़ियां गांधी नगर इलाके में पहुंची. फिलहाल, आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

एहतियात के तौर पर आसपास की इमारतों को खाली करा दिया गया है ताकि कोई बड़ा नुकसान ना  हो सके. फिलहाल आग लगने की वजह शार्ट सर्किट बताई जा रही है. हादसे में किसी को हताहत होने की कोई सूचना नहीं है. आग की वजह से कितने का नुकसान हुआ है फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

यहांं देखें वीडियो




हाईकोर्ट का अहम फैसला

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना  के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. मौजूदा स्थिति को देखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने केजरीवाल सरकार को कड़ी फटकार भी लगाई है. इस बीच दिल्ली के 33 प्राइवेट अस्पतालों के 80 फीसदी आईसीयू बेड कोरोना वायरस मरीजों के लिए रिजर्व करने का बड़ा आदेश दिल्ली हाईकोर्ट ने दे दिया है. दिल्ली उच्च न्यायालय की खंडपीठ ने कोरोना संक्रमण के रोगियों के लिए निजी अस्पतालों के 80% ICU बेड आरक्षित करने के दिल्ली सरकार के निर्णय पर अंतरिम रोक के एकल-न्यायाधीश पीठ के आदेश को हटा दिया.

ये भी पढ़ें: Noida: जमीन विवाद में युवक की बेरहमी से पिटाई, फिर छत से नीचे फेंका 

दिल्ली में तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने अरविंद केजरीवाल सरकार को फटकार लगाते हुए उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए. हाल में सीरो सर्वे रिपोर्ट का जिक्र करते हुए कोर्ट ने कहा है कि रिपोर्ट देखने से लगता है कि दिल्ली (Delhi) में हर चार में से एक शख्स कोरोना से संक्रमित है और हर घर में कोई न कोई कोरोना महामारी की चपेट में आ चुका है. दिल्ली में कोरोना ने इतना भयानक रूप ले लिया है इसके बावजूद दिल्ली सरकार ने अभी तक कोई उचित कदम क्यों नहीं उठाया है. कोरोना पर दी गई ढील पर अब तक रोक क्यों नहीं लगाई गई है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज