होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /नोएडा में बड़ी वारदात! पार्टी के बहाने बुलाया, फिर नशे की हालत में किया युवती का रेप

नोएडा में बड़ी वारदात! पार्टी के बहाने बुलाया, फिर नशे की हालत में किया युवती का रेप

पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. (सांकेतिक फोटो)

युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि पार्टी के लिए वो अपने थिएटर ग्रुप के लोगों के साथ एक फ्लैट पर आई थी. बाद में नशे की ह ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

युवती ने बताया कि जब वो सुबह उठी तो उसे अपने साथ हुई वारदात की जानकारी हुई.

नोएडा. नोएडा के सेक्टर-75 स्थित एक सोसाइटी में कथित तौर पर एक कार्यक्रम के दौरान युवती के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि युवती दिल्ली की रहने वाली है और उसने मंगलवार देर रात थाना सेक्टर-113 में एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराई है. युवती ने अपनी शिकायत में बताया कि उसका एक थिएटर ग्रुप है जिसके नौ साल पूरे होने पर तीन सितंबर की रात सेक्टर-75 में रहने वाले एक युवक के फ्लैट पर पार्टी आयोजित की गई थी. शिकायत के मुताबिक उस पार्टी में थिएटर से जुड़े लोग आए हुए थे.

उन्होंने बताया कि युवती ने दर्ज कराई गई शिकायत में आरोप लगाया कि पार्टी के बाद वह नशे की हालत में एक कमरे में सोने के लिए चली गई थी, तभी एक युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया. महिला द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक उसे सुबह जगने के बाद अपने साथ हुई वारदात का पता चला. शिकायत के मुताबिक वह युवक पहले उसी थिएटर ग्रुप में था अब वह कहीं और नौकरी करता है.

थाना सेक्टर-113 के थानाध्यक्ष शरद कांत ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपी को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

आपके शहर से (दिल्ली-एनसीआर)

दिल्ली-एनसीआर
दिल्ली-एनसीआर

Tags: Brutal rape, Noida news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें