Bois Locker Room मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं, लड़की थी, जानें पूरा मामला
Delhi-Ncr News in Hindi

Bois Locker Room मामले में बड़ा खुलासा, अश्लील चैट करने वाला लड़का नहीं, लड़की थी, जानें पूरा मामला
लॉकडाउन की वजह से इस समय स्मार्टफोन का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है.(प्रतीकात्मक तस्वीर)

Bois locker room मामले में अबतक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है, जबकि इस मामले से जुड़े 24 से ज्यादा छात्रों से पूछताछ हुई है. इन सभी लड़कों की डिवाइस को सीज करके फोरेंसिक विभाग को भेजा गया है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की साइबर सेल ने बॉयज लॉकर रूम (Bois Locker Room) मामले में बड़ा खुलासा किया है. साइबर सेल के मुताबिक सोशल मीडिया (Social Media) पर लड़की से सामूहिक दुष्कर्म (गैंगरेप) का जो चैट वायरल हुआ था, उसे एक लड़की ने लड़के के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर लिखा था. लड़की अपने दोस्त से उस स्नेपचैट (Snapchat) पर लड़का बनकर चैट कर रही थी. वो अपने दोस्त का कैरेक्टर जानना चाहती थी कि वो लड़की के बारे में क्या सोच रखता है. इसलिए उसने यह आपत्तिजनक मैसेज किया था.

लड़की ने फर्जी प्रोफाइल बनाकर गैंगरेप की बात लिखी थी
इस मामले में अब तक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है, जबकि इस मामले से जुड़े 24 से ज्यादा छात्रों से पूछताछ हुई है. इन सभी लड़कों की डिवाइस को सीज कर के फॉरेंसिक विभाग को भेज दिया गया है.

Bois locker room, Boys Locker Room Case, Social Media, Raising Boys, बॉयज लॉकर रूम मामला, सोशल मीडिया, Delhi police, delhi police cyber cell, snapchat bois locker room, दिल्ली पुलिस, लड़की ने लड़का बन कर स्नैपचैट किया था, girl chat with boys, इंस्टाग्राम, अश्लील बात, दिल्ली पुलिस, दिल्ली, Instagram, porn talk, delhi police, delhi
इस मामले में अबतक एडमिन और एक नाबालिग को पकड़ा जा चुका है (प्रतीकात्मक फोटो)

बता दें कि जांच में सामने आया है कि दो लोगों के बीच स्नैपचैट में बातचीत हुई थी, जो अश्लील बातें कर रहे थे. इसमें से एक नाबालिग ने सिद्धार्थ नाम से फर्जी प्रोफाइल बातचीत के लिए बनाई थी, जिसकी डिवाइस को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक लैब भेजा गया है.



दो लोगों की अब तक गिरफ्तारी
दरअसल इंस्टाग्राम में एक चैट ग्रुप सामने आया था, जिसमें महिलाओं और लड़कियों को लेकर भद्दे कमेंट्स और अश्लील बातें की जा रही थीं. इस चैट को किसी ने सोशल साइट्स पर लीक कर दिया था, जिसके बाद साइबर सेल ने मामला दर्ज कर वायरल हुए स्क्रीन शॉट्स के जरिए कई लोगों से पूछताछ की थी.

इस मामले में अब तक एक नाबालिग को पकड़ा गया है, जिसके फोन को जब्त कर के उससे पूछताछ हुई और दिल्ली पुलिस नोएडा में रहने वाले ग्रुप एडमिन तक पहुंची. कई स्क्रीन शॉट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में डाले गए थे, जिसमें सिद्धार्थ नाम का फर्जी प्रोफाइल बनाकर एक लड़की की यौन उत्पीड़न की बात की जा रही थी. इन सभी चैट के दोनों पक्षों पर जांच की जा रही थी, जिसने ये चैट अपने प्रोफाइल से की है और जिसने इस चैट को रिसीव किया है.

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस ने अब तक कई स्टूडेंट्स से पूछताछ की है और तीन इंस्टाग्राम की जानकारी जुटाई है. 'बॉयज लॉकर रूम' नाम से दिल्ली के कुछ छात्रों ने इंस्टाग्राम पर एक ग्रुप बनाया था. ये ग्रुप पिछले कुछ दिनों से इंस्टाग्राम पर एक्टिव था. इसमें दिल्ली के नामी स्कूल के छात्र थे, जो 11वीं और 12वीं क्लास के स्टूडेंट हैं.

(इनपुट- दीपक बिष्ट)

ये भी पढ़ें: 

अब गर्ल्स लॉकर रूम की चैट पर मचा बवाल, बॉयज लॉकर रूम की तरह कार्रवाई की मांग
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading