अपना शहर चुनें

States

दिल्ली हिंसा मामले में बड़ा खुलासा : हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या के आरोपियों की हुई पहचान

दिल्ली हिंसा मामले में बड़ा खुलासा
दिल्ली हिंसा मामले में बड़ा खुलासा

24 फरवरी को चांद बाग इलाके में हिंसा हुई थी. जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या कर दी गई थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 6, 2020, 11:50 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. नार्थ ईस्ट दिल्ली में हिंसा (Delhi Violence) के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. क्राइम ब्रांच ने दावा किया है कि उसने आरोपियों की शिनाख्त कर ली है जिनको जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. बता दें कि 24 फरवरी को चांद बाग इलाके में  हिंसा हुई थी. जिसमें हेड कॉन्स्टेबल रतन लाल की हत्या कर दी गई थी. इस दौरान डीसीपी अमित शर्मा और एसीपी अनुज पर भी भीड़ ने हमला किया था.

वहीं गुरुवार को उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हुई हिंसा से जुड़ा वीडियो (Video) सामने आया जिसमें बेकाबू भीड़ डीसीपी (DCP) पर पथराव करती हुई नजर आ रही है. ये वीडियो 24 फरवरी के बताए जा रहे हैं जिसमें भीड़ की तरफ से पुलिस पर पथराव हो रहा है. ये वीडियो दिल्ली के चांद बाग़ इलाके के बताए जा रहे हैं.


डिवाइडर के पास गिरे हुए थे डीसीपी
दिल्ली पुलिस के एसीपी अनुज का कहना है कि यह घटना 24 तारीख की है जहां वजीराबाद रोड पर अचानक भीड़ आ गई. हम किसी तरह एक प्राइवेट साधन से यमुना विहार गए. उन्होंने बताया कि डीसीपी बेहोश होकर डिवाइडर के पास गिरे हुए थे. किसी को पहचानने पर एसीपी ने कहा कि भीड़ में सब दंगाई थे उसका कोई चेहरा नहीं होता.



पथराव होने के साथ फायरिंग
सूत्रों के मुताबिक ये वीडियो 24 फरवरी का है, जब चांदबाग के पास दो गुटों में झगड़ा और बवाल की खबर मिलते ही डीसीपी अमित शर्मा टीम लेकर वहां पहुंचे थे, लेकिन तभी वहां पर उपद्रवियों ने पुलिस पर पथराव करना शुरू कर दिया. बताया जा रहा है कि पुलिस रोकने में जुटी थी तभी पथराव इतना बढ़ गया जिससे पुलिस को पीछे हटना पड़ा. पुलिस पर लगातार पथराव होने के साथ फायरिंग भी की गई है. क्राइम ब्रांच की SIT इस वीडियो की भी जांच कर रही है. वहीं जो पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे उन सभी के बयान लिए गए हैं. दावा किया जा रहा है कि इस भीड़ में ही उपद्रवियों ने रतन लाल पर फायरिंग की थी, जिससे उनकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें :-

दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज, तेज हवाओं के साथ देर रात से हो रही है बारिश
दिल्ली हिंसा: HC का पुलिस को निर्देश, वेबसाइट पर डाले अज्ञात शवों की डिटेल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज