Home /News /delhi-ncr /

big disclosure of delhi police 50 lakh rupees came in mohammad zubair account in 3 months nodbk

दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा: 3 महीने में मोहम्मद जुबैर के अकाउंट में आए 50 लाख रुपए

 पुलिस प्राप्त धन के स्रोत की जांच कर रही है और कल उसे बेंगलुरु ले जा सकती है. (ANI)

पुलिस प्राप्त धन के स्रोत की जांच कर रही है और कल उसे बेंगलुरु ले जा सकती है. (ANI)

Delhi Police: दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसके पास इस बात के सबूत हैं कि पिछले तीन महीने में ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर के बैंक खाते में 50 लाख रुपए आए थे. पुलिस प्राप्त धन के स्रोत की जांच कर रही है और कल उसे बेंगलुरु ले जा सकती है.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, अब दिल्ली पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है कि जुबैर के बैंक खाते में 50 लाख रुपए आए हैं. दिल्ली पुलिस का कहना है कि उसके पास इस बात के सबूत हैं कि पिछले तीन महीने में ऑल्ट न्यूज़ के सह-संस्थापक मोहम्मद जुबैर के बैंक खाते में 50 लाख रुपए आए थे. पुलिस प्राप्त धन के स्रोत की जांच कर रही है और कल उसे बेंगलुरु ले जा सकती है.

वहीं, कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि पटियाला हाउस कोर्ट की चीफ मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट स्निग्धा सरवारिया की कोर्ट में आज मोहम्मद जुबैर पेश किया गया. इस दौरान दिल्ली पुलिस ने कोर्ट से पांच और दिनों के लिए जुबैर की हिरासत की अवधि बढ़ाने की मांग की. लेकिन कोर्ट ने मोहम्मद जुबैर को 4 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने का आदेश दिया. दरअसल, एक समुदाय की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के आरोप में दिल्ली पुलिस ने सोमवार को उसे गिरफ्तार किया था. इसके बाद उसे पहले एक दिन के लिए पुलिस रिमांड पर भेजा गया था.

दिल्ली पुलिस सिर्फ जुबैर को परेशान कर रही है
दिल्ली पुलिस की तरफ से कोर्ट में कहा गया है कि जुबैर ने आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी. जिस ट्वीट की जांच पर दिल्ली पुलिस ने इनको गिरफ्तार किया है. वहीं, जुबैर के वकील वृंदा ग्रोवर ने कहा कि केवल जुबेर ही नहीं बल्कि कई सारे लोगों ने ट्वीट को रिट्वीट किया था और अपने- अपने अंदाज में उस पर चुटकी भी ली थी. लेकिन गिफ्तार सिर्फ जुबेर को ही किया गया. ग्रोवर ने कहा कि दिल्ली पुलिस सिर्फ जुबैर को परेशान कर रही है.

गिरफ्तारी दूसरी केस में हुई
वहीं, वृंदा ग्रोवर ने जुबैर को कोर्ट में फैक्ट चेकर बताया था. वह सोशल मीडिया पर झूठ का पर्दाफाश करता है. इसलिए बहुत से लोग नापंसद करते हैं. वह बैंगलोर में रहता है. उसे दिल्ली पूछताछ के लिए बुलाया गया. नोटिस किसी और केस के लिए दिया गया था और गिरफ्तारी दूसरी केस में हुई.

Tags: Delhi news, Delhi news today, Delhi news updates, Delhi police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर