Rahul Murder Case पर आप विधायक समेत यह बोले BJP नेता और Delihi Police

लड़की से दोस्ती और बात करना राहुल के लिए जान का दुश्मन बन गया.
लड़की से दोस्ती और बात करना राहुल के लिए जान का दुश्मन बन गया.

दिल्ली के बीजेपी (BJP) अध्यक्ष ने मर्डर केस को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर हाथरस कांड (Hathras Case) से जोड़कर हमला बोला है. वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी बयान जारी करते हुए इस मामले को तूल न देने की अपील की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 10, 2020, 1:57 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के आदर्श नगर इलाके में किशोरी से दोस्ती पर नाराज होकर परिजनों ने राहुल  (Rahul) की पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना बुधवार शाम की है. मर्डर केस (Murder Case) पर सियासी बयानबाजी भी शुरु हो गई. दिल्ली के बीजेपी (BJP) अध्यक्ष ने मर्डर केस को लेकर कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के नेताओं पर हाथरस कांड से जोड़कर हमला बोला है.

वहीं दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने भी बयान जारी करते हुए इस मामले को तूल न देने की अपील की है. पुलिस ने इस मामले में दो हत्यारोपी को गिरफ्तार कर तीन नाबालिगों को भी हिरासत में ले लिया है. ये सभी किशोरी के नजदीकी रिश्तेदार हैं. अंकित सक्सेना की हत्याकंडा की तरह से ही यह केस भी सामने आया है.

दिल्ली: दूसरे धर्म की लड़की से फोन पर बात करने पर राहुल की पीट-पीटकर हत्या! 



दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने लगाए आरोप
आदर्श नगर में राहुल नाम के छात्र की मौत पर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता का कहना है, दिल्ली के आदर्श नगर में दलित युवक राहुल को समुदाय विशेष के लोगों ने पीट-पीटकर अधमरा किया. बाद में जिसकी दुखद मौत हो गयी. 2018 में भी अंकित सक्सेना की इसी तरह हत्या हुई थी. हाथरस पर दलितों के लिए कैंडल मार्च निकालने वाले आप और कांग्रेस चुप क्यों हैं. केजरीवाल चुप क्यों हैं? आप समुदाय विशेष के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रहे हैं. राहुल के परिजनों को सुरक्षा दी जाए. अविलंब मुआवज़े का ऐलान करे केजरीवाल सरकार.

Rahul murdered case, friendship, college girl, Delhi police, CCTV, murder case, delhi university, BJP, aam admi party, congress, राहुल की हत्या का मामला, दोस्ती, कॉलेज गर्ल, दिल्ली पुलिस, हत्या का मामला, दिल्ली विश्वविद्यालय, बीजेपी, आम आदमी पार्टी, कांग्रेस
बीजेपी, आप और कांग्रेस को लेकर राहुल मर्डर केस में बयानबाजी शुरु हो गई है.


ये भी पढ़ें- क्या एक जैसी है UP और Delhi Police की एनकाउंटर थ्योरी, दो दिन में 6 बदमाशों के पैर में मारी गोली

राहुल मर्डर केस में दिल्ली पुलिस बोली- लड़की से दोस्ती पर नाराज़ थे परिजन

DCP नार्थ वेस्ट, दिल्ली विजयन्ता आर्य का कहना है, “मृतक राहुल को बेहोशी की हालत में बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी. जांच में पता चला कि मृतक राहुल और लड़की के बीच दोस्ती थी, जिस पर परिवार वालों को आपत्ति थी. इसी वजह से लड़की के परिजनों ने राहुल के साथ मारपीट और उसकी मौत हो गयी.

इस मामले में मोहम्मद राज और मुनव्वर हुसैन को गिरफ्तार किया गया है और तीन नाबालिग को हिरासत में लिया गया है. मीडिया के माध्यम से अपील है कि इस मामलों को कोई और रुख ना दिया जाए, जिससे इलाके की शांति व्यवस्था भंग हो. ये दो परिवारों का मामला था जिसमें विक्टिम राहुल की मौत हुई और इस मामले में 5 मुजरिम गिरफ्तार हुए हैं. आगे की जांच तेज़ी से की जा रही है.”

आप विधायक राहुल मर्डर पर बोले- हम तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते

राहुल राजपूत के घर पहुंचे आम आदमी पार्टी के आदर्श नगर विधायक पवन शर्मा का कहना है, जिस दिन ये घटना हुई उस दिन हम खुद पुलिस के पास गए थे. मामले में एफआईआर दर्ज कराई ओर आरोपियों को गिरफ्तार कराया. अंतिम संस्कर में हम खुद मौजूद थे. हम राहुल के परिवार के साथ खड़े हैं. इस मामले को जातीय रंग ना दिया जाए. सीएम अरविंद केजरीवाल तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज