Home /News /delhi-ncr /

Bigg Boss 13: लड़के-लड़कियों के बेड पार्टनर बनने से ब्राह्मण महासभा सलमान से खफा, की ये मांग

Bigg Boss 13: लड़के-लड़कियों के बेड पार्टनर बनने से ब्राह्मण महासभा सलमान से खफा, की ये मांग

बिग बॉस बंद कराने की अपील

बिग बॉस बंद कराने की अपील

ब्राह्मण महासभा (Brahmin Mahasabha) के पदाधिकारियों का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है.

    गाजियाबाद. टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss 13) का हर सीजन विवादों में घिरा रहता है. पर इस बार का सीजन 13 शुरुआत से ही अपनी थीम को लेकर ब्राह्मण महासभा (Brahmin Mahasabha) के निशाने पर है. हुआ ये कि इस बार शो में हर कंटेस्टेंट को एक पार्टनर दिया गया है. ये पार्टनर लड़का भी हो सकता है और लड़की भी. बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट को जो भी करना है अपने पार्टनर के साथ ही करना है. यहां तक कि रात में उसके साथ ही बेड शेयर करना है.

    इसे लेकर गाजियाबाद में ब्राह्मण महासभा ने रविवार को शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान पर अश्लीलता का आरोप लगाते हुए उनका पुतला भी फूंका है. ब्राह्मण महासभा के पदाधिकारी आदित्य का कहना है कि जिस तरह से बिग बॉस सीरियल में अश्लीलता दिखाई जा रही है, उसकी वजह से समाज दूषित हो रहा है. इस शो की वजह से छोटे-छोटे बच्चों पर बुरा असर पड़ रहा है. बच्चे अपना ध्यान पढ़ाई पर भी नहीं दे पा रहे हैं.

    ब्राह्मण महासभा के लोगों ने शो को बंद कराने के लिए डीएम को भी ज्ञापन सौंपा. ब्राह्मण महासभा का आरोप है कि इस बार बिग बॉस के नए सीजन में जो बेड पार्टनर दिए गए हैं वो पूरी तरह से भारतीय संस्कृति के विपरीत हैं. ये शो लड़के लड़कियों को बिना शादी किए मर्दों के साथ रहने को उकसा रहा है. इस शो के निर्माता हिंदुस्तान की संस्कृति को विकृत कर देना चाहते हैं.
    (अमित राना की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:

    स्पा सेंटर्स पर छापे 19 लड़के-लड़कियां गिरफ्तार, कंडोम बरामद

    बदायूं में किसान की मौत पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना

    Tags: Bigg Boss 13, Ghaziabad News, Salman khan case

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर