Home /News /delhi-ncr /

चालान का टूटा सारा रिकॉर्ड, ड्राइवर को देना पड़ा 2 लाख रुपये का जुर्माना

चालान का टूटा सारा रिकॉर्ड, ड्राइवर को देना पड़ा 2 लाख रुपये का जुर्माना

ओवरलोडिंग के चलते भरे 2 लाख रुपए

ओवरलोडिंग के चलते भरे 2 लाख रुपए

आरोप है कि ट्रक में 43 टन रेत भरा हुआ था जब कि लोडिंग सिर्फ 25 टन ही परमिटेड हैं. इसलिए 18 टन ज्यादा बताकर चालान किया गया.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
    दिल्ली. नए मोटर व्हीकल (motor vehicle act 2019) एक्ट के चलते लोगों के जहां भारी भरकम चालान काटे जा रहे हैं. वहीं चालान की रकम के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए ताजा मामला दिल्ली से सामने आया है. जहां एक ट्रक का 2 लाख रुपये का चालान काटा गया है. राम किशन नाम के ट्रक ड्राइवर को जुर्माने के तौर पर दो लाख पांच सौ रुपये का चालान भरना पड़ा.


    इतना भारी भरकम चालान भरने वाली HR 69C7473 हरियाणा नंबर की गाड़ी हैं. आरोप है कि ट्रक में 43 टन रेत भरा हुआ था जब कि लोडिंग सिर्फ 25 टन ही परमिटेड हैं. इसलिए 18 टन ज्यादा बताकर चालान किया गया. वहीं ट्रक मालिक का कहना है कि उन्हें इसके बारे में कुछ पता नहीं था ये उनके साथ अन्याय हैं.

    ओवरलोडिंग पर कटा सबसे बड़ा चालान


    बता दें कि दिल्ली में ये अब तक का सबसे बड़ा चालान है. ट्रक मालिक ने ओवरलोडिंग पर 2 लाख 500 रुपए की रकम चुकाई है. बीती रात मुकरबा चौक से भलस्वा की तरफ जाते समय इस हरियाणा नंबर की गाड़ी का चालान कटा था. ट्रक में रेत भरा हुआ था. ओवरलोडिंग में ये चालान किया गया था जिसे आज रोहिणी कोर्ट में जमा किया गया था.

    Tags: Delhi, Motor vehicles act

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर