तेजप्रताप यादव के साथ रिश्ते पर जगदानंद सिंह ने दी सफाई, बोले- मैं उस बच्चे से...

अपने पद छोड़ने के बारे में जगदानंद सिंह ने कहा कि मेरी भूमिका संगठन में कभी थी ही नहीं.

तेजप्रताप यादव को लेकर नाराजगी के सवाल उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि वह बहुत अनुशासित युवक है. तेजप्रताप ने कहा कि लगता है जगता चाचा नाराज हैं. चाचा शब्द का प्रयोग कर रहा है, मेरी नाराजगी की परवाह कर रहा है. ऐसे में नाराज़गी कैसी?

  • Share this:
नई दिल्ली. आरजेडी के बिहार अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू यादव से मुलाकात की है. लालू के स्वास्थ्य का हालचाल जानने पहुंचे जगदानंद सिंह ने न्यूज18 से कहा कि लालू यादव का स्वास्थ्य पहले से बेहतर है. वे जल्द पटना जाएंगे. तेजस्वी यादव की बड़ी भूमिका और उन्हें राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने के सवाल पर जगदानंद सिंह ने कहा कि आरजेडी में सब काम समय पर होगा. फैसला तो हो चुका है. संगठन जब काम करता है उसका मतलब है कि हमारी शासन की प्रक्रिया में ऊर्जावान व्यक्ति बैठा है. उस काम के लिए हमलोग लगे हुए थे, लगे हैं, जिसका परिणाम भी सामने आया. बिहार के भविष्य का नेतृत्वकर्ता तेजस्वी हैं.

उन्होंने तेजस्वी के नेता प्रतिपक्ष बन जाने और मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार बनाए जाने की तरफ इशारा करते हुए कहा कि जब असली सवाल हल हो गया है, तो बाकी सहयोग वाला समस्या है, वह एक मिनट में कभी हल हो जाएगा. हर चीज़ का समय होता है. समय पर उसका हल होता है.

अपने पद छोड़ने के बारे में जगदानंद सिंह ने कहा कि मेरी भूमिका संगठन में कभी थी ही नहीं. मैं विधानसभा और सरकार में भूमिका में था. लोकसभा के वक्त ऐसी परिस्थिति आई जब मुझे जिम्मेदारी दी गई. मैं इसी तरह इस्तीफा देकर नहीं चला जाऊंगा. बदलाव का समय आता है, समय आने पर बदलाव होगा.

तेजप्रताप यादव को लेकर नाराजगी के सवाल उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि तेजप्रताप यादव बहुत अनुशासित युवक है. तेजप्रताप ने कहा कि लगता है जगता चाचा नाराज हैं. चाचा शब्द का प्रयोग कर रहा है, मेरी नाराजगी की परवाह कर रहा है. ऐसे में नाराज़गी कैसी?

लालू परिवार से अपने रिश्ते पर जगदानंद सिंह ने कहा कि तेजप्रताप के जन्म के वक्त ही मैं पहली बार उस परिवार में गया था. मैं उस बच्चे से नाराज हो जाऊं जो आज काम लायक हो गया? वो खुद कहता है कि कल महाभारत का सेनापति होगा तेजस्वी. फिर कोई मतभेद है क्या? कोई मतभेद ही नहीं है तो नाराजगी क्यों ?

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.