Home /News /delhi-ncr /

दिल्ली मेट्रो में जब घुस गई मैना, अनोखे यात्री को देख खिलखिला उठे लोग, देखें Video

दिल्ली मेट्रो में जब घुस गई मैना, अनोखे यात्री को देख खिलखिला उठे लोग, देखें Video

दिल्‍ली मेट्रो में मैना ने यमुना बैंक स्टेशन से इंद्रप्रस्थ स्टेशन तक सफर किया.

दिल्‍ली मेट्रो में मैना ने यमुना बैंक स्टेशन से इंद्रप्रस्थ स्टेशन तक सफर किया.

Maina in Delhi Metro : दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर शुक्रवार की सुबह एक खास यात्री के रूप में मैना ने सफर किया. वह यमुना बैंक स्टेशन पर कोच में घुसी थी और इंद्रप्रस्थ स्टेशन तक अपने सफर में चहल कदमी से लोगों के चहेरे पर मुस्‍कान ला दी. मैना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्‍ली. दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro News) में शुक्रवार को एक खास यात्री की वजह से कोच में बैठे लोगों के चेहरे खिलखिला उठे. दरअसल दिल्ली मेट्रो रेल निगम की ब्लू लाइन पर एक खास यात्री के रूप में मैना (Maina in Metro) ने सफर किया था. जब द्वारका की ओर जा रही मेट्रो यमुना बैंक स्टेशन पर रुकी, तभी मैना मेट्रो में घुस आई. इसके बाद उसने एक-दो बार उड़ान भरी तो मेट्रो से बाहर निकलने का रास्‍ता नहीं मिला. इसके बाद मैना से बाहर निकलने की कोशिश छोड़ दी और शांति के साथ मेट्रो में चहल कदमी करती रही है.

    वहीं, वह कुछ देर दिल्‍ली में मेट्रो में फर्श पर लगे ‘कृपया यहां खड़े हों’ स्‍टीकर पर खड़ी रही. इस दौरान दिल्‍ली मेट्रो में सफर कर रहे लोग खिलखिला उठे. जबकि कुछ लोगों ने उसके फोटो खींचे तो कुछ ने वीडियो बना लिया.

    अगले स्टेशन पर हो गई फुर्र
    यमुना बैंक स्टेशन से मेट्रो में घुसने वाली मैना को अगले स्टेशन इंद्रप्रस्थ पर जब गेट खुला तो समझ नहीं आया कि वह किधर निकले. इसके बाद कोच में बैठे यात्रियों ने उसकी मदद करते हुए सही दिशा में उड़ने का इशारा किया. मजेदार बात ये है कि मैना ने लोगों के इशारे को बखूबी समझा और वह इंद्रप्रस्थ स्टेशन पर कोच से बाहर निकलकर फुर्र हो गई.

    Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में भी जल्द चलेगा कॉमन मोबिलिटी कार्ड, 8 कॉरिडोर पर लागू होगी योजना

    मैना की छोटी सी यात्रा से खिले लोगों के चेहरे
    बहरहाल, दिल्‍ली मेट्रो में मैना करीब चार मिनट रही और इस दौरान उसने कभी चहल कदमी की तो कभी स्‍टीकर पर खड़ी रही, लेकिन उसने किसी भी यात्री को परेशान नहीं किया. हालांकि उसने ब्लू लाइन कोच में यात्रा कर रहे लोगों के चेहरे पर मुस्कान ला दी. बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी के दौरान डीएमआरसी ने कोरोना प्रोटोकाल के पालन के लिए मेट्रो कोच में ग्रीन स्टिकर ‘कृपया यहां खड़े हों’ लगाया है. हैरानी की बात है कि मैना से कुछ देर स्टिकर पर खड़े होकर यात्रा की और इस दौरान कई लोग उसकी तस्वीर लेने के साथ वीडियो बनाते रहे.

    Tags: Delhi Metro, Delhi Metro News, Delhi Metro operations, DMRC, Viral video

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर