BJP का आरोप- CM केजरीवाल ने कोरोनाकाल में घर सजाने में खर्च कर दिए 10 करोड़

उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग संकटकाल में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस गए हैं और केजरीवाल को उसी संकट में राजा बनने का शौक चढ़ा है. (फाइल फोटो)

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि आम आदमी के भेष में छिपे खास व्यक्ति अरविंद केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास के नवीनीकरण पर खर्च किए करोड़ों रुपए. कहा- कोरोना संकटकाल में भी सीएम को आम लोगों की चिंता नहीं.

  • Share this:
नई दिल्ली.  भारतीय जनता पार्टी (BJP) के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि एक तरफ तो दिल्ली की जनता कोरोना और गंदे पानी से पूरी तरह ग्रस्त है, लेकिन दूसरी ओर आम आदमी पार्टी के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) अब खास आदमी बन गए हैं. अब उन्हें हर वो सुविधा चाहिए जो यह बताए कि वह दिल्ली के राजा हैं.

आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने कहा कि आम आदमी के भेष में छिपे एक खास व्यक्ति अरविंद केजरीवाल ने अपने सरकारी आवास के नवीनीकरण पर 10 करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च कर दिया है, जो यह बताने के लिए काफी है कि संकटकाल में भी केजरीवाल को अपनी चिंता ज्यादा और आम जन की चिंता कतई नहीं है. उन्होंने कहा कि दूसरी लहर के दौरान दिल्ली की जनता को कोरोना से त्रस्त थी और अरविंद केजरीवाल अपने घर का स्विमिंग पूल बनवाने में व्यस्त थे. गुप्ता की मानें तो केजरीवाल 10 करोड़ रुपए लगाकर अपने घर का स्विमिंग पूल बना रहे हैं.

इस दौरान आदेश गुप्ता ने केजरीवाल की एक वीडियो दिखाई, जिसमें अरविंद केजरीवाल का कहना था कि निर्वाचित सदस्यों को बंगला, गाड़ी, सुरक्षा आदि सुविधाएं नहीं चाहिए, और उन्हें आम आदमी की तरह ही रहना चाहिए. आमजन की बात करने वाले आप के मुखिया आज खास हो चुके हैं, क्योंकि उन्हें वह सब चाहिए जिससे वे खास बन सके. इतना ही नहीं उन्हें यह सारी सुविधाएं उस वक्त चाहिए जब दिल्ली अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही है.

मुख्यमंत्री निवास को चमकाने के दौर चल रहा है
आदेश गुप्ता ने कहा कि एक तरफ गंभीर महामारी के संकट काल में दिल्ली वाले बेहाल हैं. उनके पास पीने के लिए साफ पानी तक नहीं है तो दूसरी तरफ दिल्ली के मुख्यमंत्री अपने सरकारी निवास में स्विमिंग पूल के साथ उसे नए सिरे से बनवा रहे हैं, जिस पर करोड़ों रुपए खर्च किए जा रहे हैं. दिल्ली के लोगों के लिए ऑक्सीजन, दवाइयां, अस्पताल, राशन, पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं की जहां भारी कमी है लेकिन उन कमियों पर काम करने की जगह मुख्यमंत्री निवास को चमकाने के दौर चल रहा है.

ऐसे नेताओं और रूप बदलने वालों का क्या अंजाम हो
उन्होंने कहा कि दिल्ली के लोग संकटकाल में मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस गए हैं और केजरीवाल को उसी संकट में राजा बनने का शौक चढ़ा है. यह सब उनकी मानसिकता को दर्शाता है कि वह बातें चाहे जितनी भी आम आदमी और नैतिकता की करें लेकिन वास्तव में वे और उनके साथ ही खास बनकर ही रहना और जीना चाहते हैं. ऐसे में अब जनता को फैसला करना है कि आम आदमी के भेष में खास बने ऐसे नेताओं और रूप बदलने वालों का क्या अंजाम हो.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.