अपना शहर चुनें

States

Delhi: छठ पूजा को लेकर बीजेपी-आप में संग्राम, मजोज तिवारी ने CM केजरीवाल को कहे अपशब्द

बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपशब्द कहा है.
बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपशब्द कहा है.

दिल्ली (Delhi) में सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा (Chhath Puja) करने पर केजरीवाल सरकार ने प्रतिबंध लगा दिया है. इसके बाद बीजेपी (BJP) नेता मनोज तिवारी ने उनको अपशब्द तक कह डाला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2020, 10:12 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में बढ़ते कोरोना संक्रमण (Corona Infection) के कारण केजरीवाल सरकार ने दिल्ली में छठ पूजा (Chhath Puja) पर रोक लगा दी है, इसके बाद से सीएम केजरीवाल बीजेपी (BJP) के निशाने पर आ गये हैं. छठ पूजा पर रोक को लेकर बीजेपी नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने सीएम अरविंद केजरीवाल को अपशब्द कहा है.

मनोज तिवारी ने कहा कि गाइडलाइंस के नाम पर झूठा ड्रामा किया जा रहा है. बता दें कि दिल्ली सरकार ने कोरोना महामारी के कारण सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति नहीं दी है. केजरीवाल सरकार के इस फैसले को दिल्ली हाई कोर्ट ने भी सही बताया है.


तिवारी ने ट्वीट कर केजरीवाल को कहा नमकहराम
मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, 'अरविंद केजरीवाल कमाल के नमकहराम मुख्यमंत्री हैं. कोविड में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों का पालन करने के बहाने आप छठ नहीं करने देंगे और गाइडलाइंस सेंटर से मांगने का झूठा ड्रामा अपने लोगों से करवाते हैं. तो बताएं, ये 24 घंटे शराब परसोने के लिए परमिशन कौन से गाइडलाइंस को फ़ॉलो कर ली थी, बोलो CM।'



बड़ी खबर: केजरीवाल सरकार के प्रस्‍ताव को LG की मंजूरी, अब शादी में सिर्फ 50 लोग ही हो सकेंगे शामिल



दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली सरकार के फैसले को सही बताया
वहीं दिल्ली हाईकोर्ट ने कोरोना महामारी (Corona Pandemic) के कारण दिल्ली सरकार के सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा पर रोक लगाने के फैसले को सही ठहराया है. हाईकोर्ट ने अपने आदेश में कहा कि सार्वजनिक जगहों पर छठ पूजा की अनुमति देने का मतलब जानलेवा बीमारी को तेजी से प्रसार का रास्ता तैयार करना होगा.

छठ पूजा को लेकर आप और बीजेपी में जंग
दिल्ली में सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा पर केजरीवाल सरकार ने रोक लगा दी है. इसको लेकर बीजेपी और आप में बयानबाजी का जंग शुरू हो गई है. सार्वजनिक स्थानों पर छठ पूजा करने की मांग को लेकर दिल्ली बीजेपी पूर्वांचल मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को सीएम आवास पर प्रदर्शन भी किया. प्रदर्शन में दिल्ली बीजेपी के महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष कौशल मिश्रा और अन्य कई लोग मौजूद रहे. छठ पूजा के आयोजन को लेकर आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है.

बीजेपी ने सीएम केजरीवाल पर साधा निशाना
बीजेपी के प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री साप्ताहिक बाजारों, मॉल, शराब के ठेकों और ई-रिक्शा को चलाने की अनुमति दे सकते हैं, तो छठ पूजा के आयोजन के लिए अनुमति क्यों नहीं देते है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सैकड़ों लोगों के साथ अक्षरधाम मंदिर में पूजा कर सकते हैं तो छठ पूजा के आयोजन की अनुमति देनी चाहिए. सिंह ने कहा कि छठ पूजा पर रोक लगाकर मुख्यमंत्री ने लाखों पूर्वांचलियों के साथ भेदभाव किया है और उनकी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज