लाइव टीवी

BJP ने CAA, NRC का मुद्दा उठाकर दिल्ली वालों को किया ‘नाराज’: गोपाल राय

भाषा
Updated: January 25, 2020, 4:21 PM IST
BJP ने CAA, NRC का मुद्दा उठाकर दिल्ली वालों को किया ‘नाराज’: गोपाल राय
आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय की प्रतिष्ठा दांव पर

मीडिया से गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा, ‘भाजपा (BJP) ने कोई काम नहीं किया है और वह ऐसे मुद्दों को उठा रही है जो भाजपा की नकारात्मकता को उजागर कर रहे हैं’.

  • Share this:


नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली सकार के मंत्री गोपाल राय (Gopal Rai) ने कहा है कि भाजपा नेताओं ने चुनाव प्रचार अभियान के दौरान संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी का मुद्दा उठाकर दिल्ली के लोगों को ‘नाराज’ किया है.  यह उनपर ‘उल्टा’ पड़ने वाला है.


मीडिया से गोपाल राय ने कहा, ‘भाजपा ने कोई काम नहीं किया है और वह ऐसे मुद्दों को उठा रही है जो भाजपा की नकारात्मकता को उजागर कर रहे हैं’.



भाजपा का यह कदम ‘उल्टा’ पड़ने वाला है
उन्होंने कहा, ‘भाजपा जिस तरह से सीएए, एनआरसी का मुद्दा उठा रही है उससे लोग कुपित हो रहे हैं और यह भाजपा को बुरे रूप में दिखा रही है. जिन लोगों ने लोकसभा में भाजपा को वोट दिया वे आगामी चुनाव में आप का समर्थन कर रहे हैं.’ उन्होंने कहा कि भाजपा का यह कदम ‘उल्टा’ पड़ने वाला है.


बाबरपुर से किस्मत आजमा रहे हैं गोपाल रायराय बाबरपुर विधानसभा क्षेत्र से दोबारा किस्मत आजमा रहे राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव राष्ट्रीय मुद्दों पर लड़े गए जबकि विधानसभा चुनाव स्थानीय मुद्दों पर लड़े जा रहे हैं. उन्होंने कहा, ‘लोग सिर्फ आप द्वारा किए गए काम के बारे में ही बात कर रहे हैं. लोग हमारी सरकार द्वारा किए गए काम के आधार पर वोट देने का मन बना रहे हैं.’

चुनाव बाद कांग्रेस के साथ किसी भी तरह के गठबंधन को खारिज करते हुए दिल्ली सरकार में रोजगार, विकास, श्रम, सामान्य प्रशासन और सिंचाई मंत्री ने कहा कि आगामी चुनाव में आप 67 सीटें जीतने वाली है इसलिए ऐसा कोई सवाल ही नहीं उठता.


ये भी पढ़ें: 


विवादित ट्वीट मामले पर कपिल मिश्रा का जवाब- मेरे साथ हो रही ज्यादती


BJP कैंडिडेट कपिल मिश्रा 48 घंटे तक नहीं कर सकेंगे प्रचार, EC ने लगाया बैन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 25, 2020, 4:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर