BJP ने अपने अध्यक्ष से लगाई गुहार, कहा-व्‍यापारि‍यों को कमर्शियल प्रॉपर्टी पर मि‍ले टैक्स में छूट

भाजपा प्रवक्ता कपूर ने अपनी ही पार्टी भाजपा शासित नगर निगमों से संपत्ति कर में छूट देने की मांग की है.

भाजपा प्रवक्ता कपूर ने अपनी ही पार्टी भाजपा शासित नगर निगमों से संपत्ति कर में छूट देने की मांग की है.

भाजपा प्रवक्ता की ओर से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता से आग्रह किया है कि वर्ष 2021-22 के लिए कमर्शियल संपत्तियों से नगर निगम प्रॉपर्टी टैक्स रिहायशी दर पर लेकर छूट दे. इससे उन सभी दुकानदारों, व्यापारियों को बड़ी राहत मिल सकेगी जो कोरोना संक्रमण की वजह से लगे लॉकडाउन में वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं.

  • Share this:

नई दिल्ली. कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की रोकथाम के लिए दिल्ली में करीब 2 माह से लॉकडाउन (Lockdown) लागू है. केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) ने अब लॉकडाउन के साथ अनलॉक (2.0 Unlock 2.0) की शुरुआत की है. ऐसे में व्यापारियों को राहत देने की गुहार भी लगाई जा रही है.

दिल्ली प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से गुहार लगाई है कि सभी दुकानों और फैक्ट्रियों के बिजली के फिक्स्ड चार्ज पर राहत दी जाए. उन्होंने सीएम केजरीवाल से आग्रह किया है कि दिल्ली के सभी दुकानदारों और फैक्ट्री मालिकों के अप्रैल से जून माह तक के बिजली के फिक्स्ड चार्ज को माफ किया जाए. वहीं, सिनेमा हॉल, रेस्टोरेंट और होटल संचालकों के भी वित्तीय वर्ष 2021-22 के लिए बिजली के फिक्स्ड चार्ज माफ किए जाएं.

भाजपा प्रवक्ता कपूर ने अपनी ही पार्टी भाजपा शासित नगर निगमों से भी संपत्ति कर में छूट देने की मांग की है. प्रवक्ता की ओर से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) से आग्रह किया है कि वर्ष 2021-22 के लिए कमर्शियल संपत्तियों (Commercial Properties) से नगर निगम प्रॉपर्टी टैक्स (Property Tax) रिहायशी दर पर लेकर छूट दे. इससे उन सभी दुकानदारों, व्यापारियों को बड़ी राहत मिल सकेगी जो कोरोना संक्रमण की वजह से लगे लॉकडाउन में वित्तीय संकट से जूझ रहे हैं.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज