BJP का AAP सरकार पर हमला, कहा-दिल्ली की पूरी मदद कर रही केंद्र सरकार, बेवजह लगा रही आरोप

भाजपा ने भी केजरीवाल सरकार पर पलटवार घटिया राजनीति करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा ने भी केजरीवाल सरकार पर पलटवार घटिया राजनीति करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

भाजपा ने कहा है कि कोविड काल में जब केन्द्र सरकार हर राज्य के साथ ही दिल्ली की भी पूरी मदद कर रही है. तब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दल अपनी कमियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिये केन्द्र पर आक्षेप लगा रहा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 1:52 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में लगातार कोरोना (Corona) संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं ऐसे में जहां दिल्ली सरकार (Delhi Government) केंद्र सरकार पर लगातार आरोप लगा रही है. वहीं, भाजपा ने भी अब केजरीवाल सरकार (Kejriwal Government) पर पलटवार करते हुए घटिया राजनीति करने के गंभीर आरोप लगाए हैं.

दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा है कि यह दुःखद है कि आम आदमी पार्टी (Aam Adami Party) इस गम्भीर कोविड काल में भी ओच्छी एवं केन्द्र सरकार (Central Government) पर आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति कर रही है.

यह दु:खद है कि कोविड काल में जब केन्द्र सरकार हर राज्य के साथ ही दिल्ली की भी पूरी मदद कर रही है. तब अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) दल अपनी कमियों से जनता का ध्यान भटकाने के लिये केन्द्र पर आक्षेप लगा रहा है.

दिल्ली की जनता भली भांति जानती है कि इस संकटकाल में केन्द्र सरकार के बड़े अस्पताल एम्स, सफदरजंग, राम मनोहर लोहिया दिल्ली की जनता का बड़ा सहारा हैं ही. इसके अतिरिक्त केन्द्र ने मात्र 4 दिन में डी.आर.डी.ओ. (DRDO) के माध्यम से छतरपुर पर विशेष अस्थाई अस्पताल बनवा कर विशेष सहयोग दिया है.
गुप्ता ने कहा है कि यह राजनीति का समय नहीं है पर आज महसूस होता है कि गत 3 माह जब कोविड कुछ शांत पड़ा था, तब बजाये दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाऐं मजबूत करने के केजरीवाल सरकार ने नई शराब नीति (New Excise Policy) बनाने पर ध्यान देकर दिल्ली से विश्वासघात किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज