BJP का AAP पर हमला, कहा-सिर्फ सनसनी फैलाने को हर रोज झूठ बोल रहे आप नेता!

आप पार्टी के नेता सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए आरोप लगा रहे हैं.

आप पार्टी के नेता सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए आरोप लगा रहे हैं.

प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिह बिधूड़ी ने कहा कि आप नेताओं ने नंगल हाइडल चैनल (Nangal Hydel Channel) को बंद करने की बात कही थी जबकि सच्चाई यह है कि सिर्फ कुछ गेटों की सफाई होने वाली है. उसमें भी दिल्ली की सप्लाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हरियाणा के सिंचाई विभाग ने तो कहा है कि हमने दिल्ली सरकार (Delhi Government) को पानी की सप्लाई रोके जाने की कभी सूचना तक नहीं भेजी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 28, 2021, 11:10 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता रामवीर सिह बिधूड़ी (Ramvir Singh Bidhuri) ने आम आदमी पार्टी (AAP) द्वारा रोजाना बोले जा रहे झूठ पर चिंता जताई है. आम आदमी पार्टी के झूठे बयानों से राजनीति का लेवल लगातार गिरता जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी (BJP) हमेशा ही स्वस्थ और सच्चाई की राजनीति करती रही है. लेकिन आप पार्टी के नेता सिर्फ सनसनी फैलाने के लिए ऐसे आरोप लगा रहे हैं.




उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया गया था कि दिल्ली को 25 मार्च से 24 अप्रैल तक रावी-ब्यास नदी (Ravi-Beas River) से पानी नहीं मिलेगा. आरोप लगाया था कि 232 एमजीडी पानी न मिलने से दिल्ली में पानी का भयंकर जल संकट पैदा हो जाएगा.



अब इस खबर पर नंगल में भाखड़ा बांध (Bhakra Dam) के चीफ इंजीनियर और हरियाणा के सिंचाई विभाग के चीफ इंजीनियर की ओर से जो स्पष्टीकरण आया है, उससे भी साफ हो जाता है कि इस तरह की कोई प्लानिंग ही नहीं है.




आप नेताओं ने कहा था कि नंगल हाइडल चैनल (Nangal Hydel Channel) को ही बंद किया जा रहा है जबकि सच्चाई यह है कि सिर्फ कुछ गेटों की सफाई होने वाली है और उसमें भी दिल्ली की सप्लाई पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हरियाणा के सिंचाई विभाग ने तो कहा है कि हमने दिल्ली सरकार (Delhi Government) को पानी की सप्लाई रोके जाने की कभी सूचना तक नहीं भेजी.






अभी दो दिन पहले आम आदमी पार्टी (Aam Aadami Party) ने यह आरोप भी लगाया था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) की सुरक्षा कम कर दी गई है. पुलिस इस तरह की किसी भी खबर को गलत बता चुकी है. सुरक्षा में जितने कर्मी पहले थे, उतने अब भी हैं. सिर्फ कुछ जवानों की ड्यूटी बदली गई है.




बिधूड़ी ने आगाह किया है कि आम आदमी पार्टी इस तरह के झूठे आरोप लगाकर खुद अपना ही नुकसान कर रही है. इससे जनता में उसकी विश्वसनीयता खत्म हो रही है. भाजपा (BJP) को चिंता यह है कि जब राजनीतिज्ञों की विश्वसनीयता खत्म होती है तो उसका नुकसान पूरी राजनीति को ही होता है. इसीलिए राजनीति का स्तर और नीचे चला जाता है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज