अपना शहर चुनें

States

BJP का केजरीवाल सरकार के खिलाफ दिल्ली मेट्रो में अभियान, CISF ने उतरवाई स्लोगन लिखी टीशर्ट

इसी घोटाले को उजागर करने के लिए बीजेपी मेट्रो में सफर करने वालों 30 लाख लोगों के बीच में ये अभियान कर रही है.
इसी घोटाले को उजागर करने के लिए बीजेपी मेट्रो में सफर करने वालों 30 लाख लोगों के बीच में ये अभियान कर रही है.

मेट्रो के अंदर चलने वाले इस अभियान में बीजेपी (BJP) ने तय किया कि सभी कार्यकर्ता टीशर्ट पहनकर तय रूट पर यात्रा करेंगे. हालांकि, दिल्‍ली मेट्रो की सुरक्षा में तैनात CISF ने उन्‍हें टीशर्ट पहनकर अंदर नहीं जाने दिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 22, 2021, 1:59 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बीजेपी (Delhi BJP) ने सोमवार को अरविंद केजरीवाल सरकार (Arvind Kejriwal Government) के खिलाफ मेट्रो में जनसंपर्क अभियान की शुरुआत की. बीजेपी का आरोप है कि जल बोर्ड (Waterboard scam) में 26 हज़ार करोड़ का घोटाला हुआ है. इसी जनसंपर्क अभियान में हिस्सा लेने पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता विजय गोयल इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन पंहुचे. बीजेपी नेता विजय गोयल ने कहा कि केजरीवाल सरकार आने के बाद लगातार घोटाले हो रहे हैं. जल बोर्ड में सबसे बड़ा घोटाला सामने आया है. जल बोर्ड को 41 हज़ार करोड़ रुपए दिए गए, जिसमें 26 हज़ार करोड़ का कोई हिसाब नहीं है. इसी घोटाले को उजागर करने के लिए बीजेपी मेट्रो में सफर करने वाले 30 लाख लोगों के बीच में ये अभियान चला रही है.

मेट्रो के अंदर चलने वाले इस अभियान में बीजेपी ने तय किया कि सभी कार्यकर्ता टीशर्ट पहनकर तय रूट पर यात्रा करेंगे. न कोई नारेबाजी और न ही किसी से बात करनी है. अगर कोई मेट्रो यात्री इस घोटाले के बारे में पूछे तो उन्हें जल बोर्ड घोटाले की जानकारी देनी है. इस अभियान का नेतृत्व कर रहे विजय गोयल और सभी कार्यकर्ताओं ने टीशर्ट पहन रखी है. जिसपर केजरीवाल सरकार का सबसे बड़ा घोटाला, जल बोर्ड के 26 हज़ार करोड़ का हिसाब दो जैसे स्लोगन लिखे हैं. जैसे ही कार्यकर्ता मेट्रो की तरफ बढ़े उसी दौरान मेट्रो की सुरक्षा का ज़िम्मा संभाल रहे CISF के अधिकारियों ने नियमों का हवाला देते हुए कहा कि स्लोगन लिखी टीशर्ट पहनकर मेट्रो में सफर नहीं कर सकते. इस मुद्दे को लेकर बीजेपी के कुछ कार्यकर्ताओं की हल्की फुल्की बहस भी हुई. अंत में सभी कार्यकर्ताओं को स्लोगन लिखी टीशर्ट उतारनी पड़ी, जिन्हें वो हाथ में लेकर मेट्रो स्टेशन में दाखिल हुए थे. हालांकि, हालांकि थोड़ी देर बाद मेट्रो के भीतर से विजय गोयल की तस्वीरें सामने आईं, जिसमें विजय गोयल और उनके साथ खड़े कार्यकर्ता स्लोगन लिखी टीशर्ट पहने नजर आए.

दिल्ली बीजेपी ने आज इंद्रलोक मेट्रो स्टेशन के अलावा आरके आश्रम मेट्रो स्टेशन पर भी इसी तरह का अभियान  चलाया, जिसमें दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने हिस्सा लिया. इससे पहले बीजेपी लगातार इस मुद्दे को उठाती रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज