BJP प्रत्याशी सुधीर सिंगला बोले- "कांग्रेस उम्मीदवार भारत माता नहीं बल्कि सोनिया गांधी की जय बोलते हैं"
Delhi-Ncr News in Hindi

BJP प्रत्याशी सुधीर सिंगला बोले-
सुधीर सिंगला ने कहा कि 'BJP विकास के साथ राष्ट्रवाद और देशहित के मुद्दे उठाती है'

चुनाव प्रचार के दौरान गुरुग्राम से बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास विकास के मुद्दे नहीं हैं जबकि बीजेपी ने विकास के साथ देशहित में काम किए हैं.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
गुरुग्राम. हरियाणा (Haryana) के गुरुग्राम (Gurugram) से बीजेपी उम्मीदवार (BJP Candidate) सुधीर सिंगला (Sudhir Singla) ने शुक्रवार को गुरुग्राम के दर्जनों कॉलानियों और सैक्टरों का दौरा कर लोगों से बीजेपी को जिताने के लिए वोट मांगे. इस दौरान चुनाव प्रचार के दौरान सुधीर सिंगला ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके पास विकास के मुद्दे नहीं हैं जबकि बीजेपी ने विकास के साथ देशहित में काम किए हैं. इन्हीं कामों के चलते इस बार बीजेपी की जीत होगी.

'BJP विकास के साथ राष्ट्रवाद और देशहित के मुद्दे उठाती है'

देशहित में किए गए कार्यों को लेकर मोदी सरकार की विदेशों तक पहचान है. विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए सुधीर सिंगला बोले, "आज लोग कहते हैं कि बीजेपी मुद्दों से भटककर राष्ट्रवाद (Nationalism) और अनुच्छेद 370 (Article 370) पर वोट मांग रही है, जबकि ये बड़े मुद्दे हैं और विपक्षियों को ये मुद्दे नहीं लगते क्योंकि उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं है.



उन्होंने कहा कि विरोधी न तो विकास की बात करते हैं और ना ही बीजेपी के देशहित के मुद्दों को समझते हैं. इन लोगों को अपनी हार का डर सता रहा है. लोगों से वोट की अपील करते हुए सिंगला ने जहां अपनी जीत पक्की बताई है, तो वहीं इस बार भी प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने का दावा किया है.



कांग्रेस पर साधा निशाना

बीजेपी प्रत्याशी सुधीर सिंगला ने अपने संबोधन में कहा कि आज कांग्रेस के उम्मदीवार भारत माता की जय नहीं बोलते बल्कि गुरुग्राम में अपनी और सोनिया गांधी की जय बुलवाना चाहते हैं.

साथ ही गुरुग्राम से कुछ निर्दलीय उम्मीदवार अपने साथ गैंगस्टरों को लेकर चलते हैं. उन्होंने कहा कि जिसके साथ बिंदर गुर्जर जैसे गैंग्स्टर हैं जो खुद जमानत पर बाहर है, वो कैसे किसी और की जमानत बचाएगा. सिंगला ने कहा कि आज गुरुग्राम से सभी उम्मीदवारों के पास विकास के मुद्दे नहीं हैं लेकिन फिर भी अपनी जीत का दावा कर रहे हैं. जनता सब जानती है और इस बार गुरुग्राम से बीजेपी की जीत पक्की है.

ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम: BJP उम्मीदवार सुधीर सिंगला ने कहा- 75 पार के साथ बनेगी बीजेपी की सरकार


ये भी पढ़ें:- गुरुग्राम बार एसोसिएशन में बादशाहपुर से कांग्रेस कैंडिडेट ने मांगे वोट
First published: October 18, 2019, 1:45 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading