BJP का AAP सरकार पर बड़ा आरोप, कहा-इस सिस्टम के बंद होने से हो रही मरीजों की मौतें, तुरंत चालू करें इसे?

सभी अस्पतालों को दिल्ली सरकार को तत्काल प्रभाव से शुरू करना चाहिए.

सभी अस्पतालों को दिल्ली सरकार को तत्काल प्रभाव से शुरू करना चाहिए.

कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. ऐसे में दिल्ली सरकार (Delhi Government) को और सख्त कदम उठाने की जरूरत है. कोविड समर्पित अस्पताल (COVID Dedicated Hospitals) जो बंद कर दिए गए हैं, उनकी वजह से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. इन सभी अस्पतालों को दिल्ली सरकार को तत्काल प्रभाव से शुरू करना चाहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 2, 2021, 10:33 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) के मामले एक बार फिर तेजी से बढ़ने लगे हैं. ऐसे में दिल्ली सरकार (Delhi Government) को और सख्त कदम उठाने की जरूरत है. कोविड समर्पित अस्पताल (COVID Dedicated Hospitals) जो बंद कर दिए गए हैं, उनकी वजह से मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है. इन सभी अस्पतालों को दिल्ली सरकार को तत्काल प्रभाव से शुरू करना चाहिए.

दिल्ली भाजपा (BJP) के अध्यक्ष आदेश गुप्ता (Adesh Gupta) ने आम आदमी पार्टी सरकार (AAP Government) के मुखिया अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा है कि वह स्थिति को लेकर चिंतित नहीं है.

उनकी लापरवाही के चलते मामलों में तेजी के साथ बढ़ोतरी हो रही है. वहीं हर रोज मौतों का आंकड़ा भी बढ़ गया है. उन्होंने आरोप लगाया कि जितना गंभीर सरकार को होना चाहिए, वह उतनी नहीं है.

आदेश गुप्ता ने भाजपा कार्यकर्ताओं का भी आह्वान करते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि उनको एक बार फिर से जनता की सेवा के लिए बढ़-चढ़कर आगे आना होगा. उन्होंने यह भी कहा कि कार्यकर्ताओं को कोरोना वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) के लिए लोगों को प्रोत्साहित करना चाहिए. यह उनके ऊपर बड़ा दायित्व है. उन्होंने कहा कि जन सेवा ही भाजपा कार्यकर्ताओं की पहचान है.
आदेश गुप्ता ने मॉडल टाउन विधानसभा के संगम पार्क, मॉडल टाउन एवं कमला नगर मंडलों के कार्यकर्ताओं के साथ प्रवास बैठक की और संगठात्मक एवं सामायिक राजनीतिक विषयों पर चर्चा की. बैठक में प्रदेश महामंत्री दिनेश प्रताप सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल देवराहा एवं जिला अध्यक्ष विकेश सेठी की उपस्थिति में मंडल अध्यक्षों से संगठात्मक वृत लिया. पार्षद जोगीराम जैन एवं सीमा गुप्ता ने अपना पार्षद कार्य वृत रखा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज