दिल्ली: BJP ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के खिलाफ की पुलिस से शिकायत, जान से मारने की साजिश करने का आरोप

बीजेपी ने डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर बड़ा आरोप लगाया है.

भाजपा (BJP) ने की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) और दुर्गेश पाठक दिल्ली पुलिस से शिकायत की है. बीजेपी ने निगम नेताओं को मारने की साजिश रचे जाने की आंशका जाहिर की है.

  • Share this:
दिल्ली. भाजपा (BJP) ने की उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Deputy Chief Minister Manish Sisodia) और दुर्गेश पाठक के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है. बीजेपी का आरोप है कि एक ओर केजरीवाल सरकार निगम का बकाया 13000 करोड़ का फंड नहीं दे रही है. वहीं दूसरी ओर आम आदमी पार्टी नेता मुख्यमंत्री आवास के बाहर फंड की मांग को लेकर धरने पर बैठे निगम नेताओं को मारने की साजिश रच रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी ने निगम नेताओं को मारने की साजिश रचे जाने की आंशका जाहिर करते हुए इसके लिए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को जिम्मेदार ठहराया है.

दिल्ली भाजपा के एक प्रतिनिधिमंडल ने महापौरों को मारने की साजिश किए जाने का आरोप लगाते हुए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक के खिलाफ पुलिस मे शिकायत दर्ज कराई और दोषियों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने का आग्रह किया. प्रतिनिधिमंडल में दिल्ली भाजपा महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल, प्रदेश उपाध्यक्ष राजन तिवारी, प्रदेश एससी मोर्चा अध्यक्ष भूपेंद्र गोठवाल, प्रदेश कार्यालय मंत्री हुकम सिंह एवं प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष वासु रूखड़ शामिल थे. डीसीपी ने एफआईआर दर्ज कर सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया है. इस मुद्दे पर कल प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ता उपमुख्यमंत्री आवास के बाहर प्रदर्शन करेंगे.

ये भी पढ़ें: सीएम योगी आदित्यनाथ ने दिया सल्फर लेस चीनी प्लांट का तोहफा, विपक्ष पर जमकर साधा निशाना

बीजेपी ने लगाए की गंभीर आरोप
प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा ने कहा कि पूरी दिल्ली ने उस वीडियो को देखा जिसमें आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक सरेआम कह रहे हैं कि उन्हें निगम नेताओं को मारना है और बगल में खड़े उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया उन्हें यह कहकर शांत करा रहे हैं कि यहां मीडिया है. अगर वहां मीडिया मौजूद ना होती तो आम आदमी पार्टी नेता उस साजिश को अंजाम भी दे सकते थे. इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण क्या हो सकता है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खुद इस आपराधिक साजिश में संलिप्त हैं.



प्रदेश उपाध्यक्ष अशोक गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के संरक्षण में आम आदमी पार्टी अपराधियों की पार्टी बनती जा रही है जिसका ताजा उदाहरण आम आदमी पार्टी नेता दुर्गेश पाठक हैं जिन्होंने सबके सामने निगम के मेयरों को जान से मारने की धमकी दी. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का आपराधिक इतिहास बहुत पुराना है. पहले भी उन्होंने दिल्ली के मुख्य सचिव को घर पर बुलाकर उसके साथ मारपीट किया था. पूर्व में प्रदेश भाजपा के प्रतिनिधिमंडल के साथ भी मुख्यमंत्री आवास पर दुर्व्यवहार किया गया. मुख्यमंत्री केजरीवाल के साथ मिलकर आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के दो करोड़ लोगों के हित में निगम नेताओं द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को रोकने के लिए और जनता की आवाज को दबाने के लिए मेयरों को जान से मारने पर उतर आए हैं.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.