Home /News /delhi-ncr /

bjp delegation from gujarat to inspect arvind kejriwal delhi model of governance

अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल को देखने गुजरात से क्यों आ रही BJP की टीम, जानें मकसद

गुजरात से भाजपा प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल का 'निरीक्षण' करेगा- (फाइल फोटो)

गुजरात से भाजपा प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल के दिल्ली मॉडल का 'निरीक्षण' करेगा- (फाइल फोटो)

गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल का ‘निरीक्षण’ करने के लिए आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करेगा, जिसमें पूर्व मंत्री से लेकर विधायक हैं.

नई दिल्ली: अरविंद केजरीवाल के जिस दिल्ली मॉडल की चर्चा अक्सर होती रहती है, अब उसकी हकीकत की पड़ताल करेगी गुजरात भाजपा की टीम. गुजरात से भारतीय जनता पार्टी के नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल अरविंद केजरीवाल सरकार के दिल्ली मॉडल का ‘निरीक्षण’ करने के लिए आज यानी मंगलवार को राष्ट्रीय राजधानी का दौरा करेगा, जिसमें पूर्व मंत्री से लेकर विधायक हैं.

भाजपा की दिल्ली इकाई के उपाध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 17 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल में पूर्व मंत्री, राज्य विधानसभा के अध्यक्ष और गुजरात से भाजपा के विधायक शामिल होंगे. गुजरात में इस साल के अंत में चुनाव होने हैं और आम आदमी पार्टी (आप) राज्य में अपना आधार बनाने की कोशिश कर रही है. अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ के कई वरिष्ठ नेता हाल के महीनों में बैठकों और रोड शो के लिए राज्य का दौरा करते रहे हैं.

सचदेवा ने कहा, ‘भाजपा प्रतिनिधिमंडल अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान देखेगा कि कैसे गुजरात में चुनाव से पहले अरविंद जरीवाल द्वारा झूठे और प्रचार-आधारित दिल्ली मॉडल को प्रचारित किया जा रहा है. ’ उन्होंने कहा कि राज्य के भाजपा नेता पानी और बिजली आपूर्ति समेत हर क्षेत्र में अरविंद केजरीवाल सरकार के तथाकथित दिल्ली मॉडल की हकीकत का पता लगायेंगे.

माना जा रहा है कि गुजरात भाजपा की टीम अरविंद केजरीवाल सरकार के कथित दिल्ली मॉडल की हकीकत जानेगी और इसके बाद वापस जाकर गुजरात के लोगों को आंखों देखा हाल बताने की कोशिश करेगी, ताकि चुनाव में आम आदमी पार्टी को किसी तरह का फायदा न मिल पाए. बता दें कि बीते कुछ समय से अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात का दौरा कर रहे हैं और दिल्ली मॉडल की भी चर्चा करते रहते हैं.

Tags: Delhi news, Kejriwal Government

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर