लाइव टीवी

शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने किया केजरीवाल का घेराव, कही ये बात...
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 5:06 PM IST
शरजील इमाम की गिरफ्तारी के बाद बीजेपी ने किया केजरीवाल का घेराव, कही ये बात...
शरजील की गिरफ्तारी पर कई बड़े नेताओं ने सिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का घेराव करते हुए टिप्पणी की है. (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि अब जब शरजील इमाम को गिरफ्तार किया गया है, तो मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल उसे बचाने की कोशिश नहीं करेंगे

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 5:06 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भड़काऊ भाषण देने के आरोपी जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) के पूर्व स्टूडेंट शरजील इमाम (Sharjeel Imam) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की क्राइम ब्रांच ने मंगलवार को शरजील इमाम को बिहार (Bihar) के जहानाबाद (Jehanabad) के काको थाना क्षेत्र से गिरफ्तार (Sharjeel Imam Arrest) किया है. इस ऑपरेशन में स्थानीय पुलिस भी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम के साथ थी. हालांकि शरजील के वकील का कहना है कि शरजील इमाम ने आज यानी 28 जनवरी को दोपहर 3 बजे दिल्ली पुलिस के सामने सरेंडर किया. वकील के अनुसार, उसे मजिस्ट्रेट के सामने प्रस्तुत करने के लिए दिल्ली लाया जाएगा. वकील ने कहा कि उसे कानून पर पूरा भरोसा है और वो जांच में पूरी तरह सहयोग कर रहा है.

शरजील की गिरफ्तारी पर कई बड़े नेताओं ने सीएम अरविंद केजरीवाल का घेराव करते हुए टिप्पणी की है. जिसमें बीजेपी के केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि केजरीवाल जी ... शरज़ील इमाम तो पकड़ा गया ... अमित शाह जी ने कर दिखाया. ये सब टुकड़े टुकड़े गैंग देश तोड़ने का काम करें... और आप उसको बचाने के लिए फ़ाइल दबा के बैठे रहो.





वहीं बीजेपी नेता अमित मालवीय ने कहा कि अब जब शरजील इमाम को गिरफ्तार किया गया है, तो मुझे उम्मीद है कि अरविंद केजरीवाल उसे बचाने की कोशिश नहीं करेंगे जैसे वह कन्हैया कुमार, उमर खालिद एंड कंपनी के साथ कर रहे हैं.





इसके अलावा बीजेपी नेता विजेंद्र गुप्ता ने भी केजरीवाल का घेराव किया. उन्होंने दिल्ली सीएम को घेरते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल जी शरजील इमाम को गिरफ्तार कर लिया गया है. अब आप ये बताएं कि आपने कन्हैया कुमार और उमर खालिद की मुक़दमे की फाइल क्यों रोके रखी? ‘आप’ कब अपने MLA जो देश के टुकड़े करने की चाहत रखने वालों के साथ खड़े थे उनके खिलाफ एक्शन लेंगे.


शरजील की गिरफ्तारी पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी टिप्पणी की है. न्यूज़ एजेंसी एएनआई के अनुसार, नीतीश ने इस गिरफ्तारी पर कहा कि गलत काम करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी. नीतीश ने यह भी कहा कि किसी को भी ऐसा कुछ नहीं करना चाहिए, जो देश के खिलाफ हो. उन्होंने शरजील की गिरफ्तारी और उसके ऊपर लगे आरोपों पर कहा कि कोर्ट इस पर निर्णय करेगा.



ये भी पढ़ें: 

CAA प्रोटेस्ट: देशद्रोह केस में आरोपी शरजील इमाम बिहार के जहानाबाद से गिरफ्तार

उमर की फोटो देख ममता बोलीं- दुख हुआ, गिरिराज बोले- 370 हटाया था, उस्तरा नहीं

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 4:48 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading