लाइव टीवी

यह एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं: मनीष सिसोदिया
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: March 29, 2020, 12:11 PM IST
यह एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं: मनीष सिसोदिया
दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया. (फाइल फोटो)

मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने कहा है कि इस वक्‍त जो भी दिल्ली में है, उसे छत और खाना देने की ज़िम्मेदारी दिल्‍ली सरकार की है.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) ने BJP पर करारा हमला बोला है. उन्होंने बीजेपी पर कोरोना वायरस महामारी को लेकर ‘ओछी राजनीति’ करने का आरोप लगाया है. दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम ने दावा किया कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार आरोप लगा रही है कि लोग दिल्ली को छोड़कर इसलिए पलायन कर रहे हैं, क्योंकि AAP सरकार ने उनके बिजली और पानी के कनेक्शन काट दिए हैं.

सिसोदिया की यह तीखी प्रतिक्रिया उन खबरों के बाद आई है, जिनमें कहा गया है कि प्रवासी मजदूरों की बड़ी संख्या अपने-अपने गृह राज्यों की बसों में सवार होने के लिए आनंद विहार पहुंची है.

'यह समय घटिया राजनीति का नहीं'
मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ‘मुझे बहुत दुःख है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच बीजेपी नेता ओछी राजनीति पर उतर आए हैं. योगी आदित्यनाथ जी की सरकार ने आरोप लगाया है कि अरविंद केजरीवाल जी ने बिजली-पानी का कनेक्शन काट दिया, इसलिए लोग दिल्ली से जा रहे हैं. यह गम्भीरता से एक होकर देश को बचाने का समय है, घटिया राजनीति का नहीं.’






'छत और खाना देना हमारी जिम्मेदारी'
मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘आज दिल्ली की सीमा पर जो लोग हैं वे केवल दिल्ली से नहीं, बल्कि हरियाणा, पंजाब, राजस्थान तक से आए लोग हैं. जो भी इस वक्त दिल्ली में है, उसे छत और खाना देने की ज़िम्मेदारी हमारी है, ताकि कोरोना वायरस के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का लॉकडाउन सफल हो सके.’

ये भी पढ़ें - 

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस पार्षद ने नर्स से जबरन खाली करवाया मकान, केस दर्ज

MP COVID-10 Updates: 5 नए पॉजिटिव केस, संक्रमितों की संख्‍या 39 तक पहुंची

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: March 29, 2020, 11:54 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading