Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    BJP नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल सरकार के मंत्री से कोर्ट में मांगी माफी, मानहानि का मामला हुआ बंद

    कड़कड़डूमा अदालत में पिछले हफ्ते दाखिल की गई चार्जशीट में दिल्ली पुलिस की ओर से यह टिप्पणी दर्ज की गई है (कपिल मिश्रा की फाइल फोटो)
    कड़कड़डूमा अदालत में पिछले हफ्ते दाखिल की गई चार्जशीट में दिल्ली पुलिस की ओर से यह टिप्पणी दर्ज की गई है (कपिल मिश्रा की फाइल फोटो)

    सौरभ भारद्वाज का कहना है कि कपिल मिश्रा ने आप (AAP) छोड़ी, बीजेपी ज्‍वाइन की और फिर माफी भी मांगी. उनका कहना कि उनका बयान राजनीति से प्रेरित था.

    • News18Hindi
    • Last Updated: October 30, 2020, 3:27 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता और दिल्ली हिंसा (Delhi Violence) को लेकर विवादों में आए कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने केजरीवाल सरकार के मंत्री से माफी मांग ली है. कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार (Delhi Government) में स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन पर करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. सतेंद्र जैन ने इन आरोपों के चलते कपिल मिश्रा के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था. आरोप साबित न कर पाने के चलते इस मामले में कपिल मिश्रा ने कोर्ट में बिना शर्त माफी मांग ली है. राउज वेन्यू कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही थी. इसके बाद यह केस बंद कर दिया गया.

    ट्विटर पर माफी न मांगने पर जेल की दी थी धमकी
    कोर्ट में मामला बंद होने के बाद आम आदमी पार्टी के नेता सतेंद्र जैन और सौरभ भारद्वाज ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर कपिल मिश्रा पर बड़ा हमला बोला है. दोनों आप नेताओं ने कपिल मिश्रा से ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा है. ऐसा न करने पर जेल जाने के लिए तैयार रहने की चेतावनी दी है. उनका कहना था कि कपिल मिश्रा ने कोर्ट में माफी मांगी और कहा कि यह पॉलिटिकली मोटिवेटेड थी, लेकिन अब वे सार्वजनिक रूप से माफी मांगें.

    यह भी पढ़ें- दिल्ली-NCR में केवल 20 फीसदी लोगों को ही मिल सकेंगे ग्रीन पटाखे! ये रही रेट लिस्ट
    जवाब नहीं दे पाए कपिल मिश्रा


    सत्‍येंद्र जैन ने कहा, 2017 में कपिल मिश्रा को मंत्रिमंडल से निकाला गया तो उन्होंने भद्दे आरोप लगाए. कपिल ने कहा था कि मैंने केजरीवाल को दो करोड़ रुपये दिए और ऐसा करते हुए उन्होंने देखा था. वे अभी ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से माफी मांगेंगे, ऐसा उन्‍होंने कहा है.

    सौरभ भारद्वाज ने कहा कि इन्‍होंने दो करोड़ देते हुए जैन को देखा, उस वक्‍त पुलिस का पहरा था, किसी ने तो बैग में लाए होंगे, किसी ने तो देखा होगा. जब कपिल से सवाल पूछे गए तो इनके पास कुछ भी बताने को नहीं था. इन्‍होंने आप छोड़ी, बीजेपी ज्‍वाइन की और फिर माफी भी मांगी. इनका ये कहना कि इनका बयान राजनीति से प्रेरित था. इससे साफ है कि ये काम बीजेपी ने करवाए थे.
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज