लाइव टीवी

जाफराबाद प्रदर्शन पर कपिल मिश्रा का तंज- एक और इलाका जहां भारत का कानून चलना बंद
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 23, 2020, 11:17 AM IST

Jafrabad Protest: कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने ट्वीट कर कहा कि एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मोहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 23, 2020, 11:17 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. शाहीन बाग (Shaheen Bagh) की तरह जाफराबाद में भी शनिवार रात को नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक पंजीकरण (NRC) को लेकर महिलाएं सड़क पर उतर गईं. प्रदर्शनकारी महिलाएं सड़क पर बैठकर विरोध जता रही हैं. इस पर बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने तीखा तंज कसा है. बीजेपी नेता ने ट्वीट कर कहा, 'जाफराबाद (Jaffrabad) में अब स्टेज बनाया जा रहा है. चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक न आ जाएं, चुप रहिए.' बता दें कि यहां सैकड़ों की तादाद में महिलाएं विरोध में उतर आई हैं. वे लगातार प्रदर्शन कर रही हैं. उनका कहना है कि जब तक केंद्र सरकार सीएए कानून वापस नहीं लेगी, वे सड़क से नहीं हटेंगी.

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, 'जाफराबाद में अब स्टेज बनाया जा रहा हैं. एक और इलाका जहां अब भारत का कानून चलना बंद. सही कहा था मोदी जी ने शाहीन बाग एक प्रयोग था. एक-एक करके सड़कों, गलियों, बाजारों, मोहल्लों को खोने के लिए तैयार रहिए. चुप रहिए, जब तक आपके दरवाजे तक ना आ जाएं, चुप रहिए. सीएए, एनआरसी का विरोध करने के लिए लोग जाफराबाद मेट्रो स्टेशन के पास इकट्ठा हुए.'



मेट्रो स्टेशन में भारी पुलिस बल तैनात
बता दें कि सैकड़ों की तादाद में प्रदर्शनकारियों ने दिल्ली रोड को ब्लॉक कर दिया है. प्रदर्शनकारियों का कहना है कि जब केंद्र सरकार सीएए कानून वापस नहीं लेगी, वे सड़क से नहीं हटेंगी. यह सड़क सीलमपुर को मिर्जापुर और यमुना विहार से जोड़ती है. कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए प्रशासन ने जाफराबाद मेट्रो स्टेशन क्षेत्र में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया है. इससे आवागमन भी ठप हो गया है. बता दें कि शाहीन बाग इलाके में भी महिलाएं हाइवे पर दो महीने से भी ज्‍यादा समय से धरना-प्रदर्शन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें: CAA Protest: अब जाफराबाद में सड़क पर उतरीं महिलाएं, मेट्रो स्टेशन बंद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 23, 2020, 11:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर