कपिल मिश्रा का AAP पर हमला- वे कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती, हम आह भरने पर भी हो जाते हैं बदनाम
Delhi-Ncr News in Hindi

कपिल मिश्रा का AAP पर हमला- वे कत्ल भी करते हैं तो चर्चा नहीं होती, हम आह भरने पर भी हो जाते हैं बदनाम
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मॉडल टाउन सीट से प्रत्याशी हैं. (फाइल फोटो)

बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने कहा कि मेरा मुकाबला मॉडल टाउन की टूटी सड़कों, गंदे पानी, फीवर की समस्या और स्थानीय मसलों से है. लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी (AAP) सिर्फ मुस्लिम वोट बैंक के पीछे भाग रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2020, 1:17 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) पर विवादित ट्वीट कर मुश्किलों में फंसे मॉडल टाउन से बीजेपी प्रत्याशी कपिल मिश्रा ने खुद के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने को गलत बताया. उन्होंने आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कत्ल भी करते हैं तो चर्चा तक नहीं होती और हम आह भी भरते हैं तो हो जाते हैं बदनाम.

दंगा करने वालों को पांच लाख का इनाम
कपिल मिश्रा ने चुनाव आयोग से मिले नोटिस पर कहा, 'शहर में हिंसा का माहौल है और बसें जलाई जा रही हैं, पुलिस वालों को मारा जा रहा है. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया कहते हैं कि मैं शाहीन बाग के साथ खड़ा हूं. जिन लोगों ने दंगा किया उन्हें पांच लाख का इनाम बांटा जा रहा है. अब्दुल रहमान और शोएब इकबाल जैसे गुंडों को टिकट दिया जा रहा है. इन चीजों की तो चर्चा तक नहीं हो रही. लेकिन मेरे एक छोटे से ट्वीट पर नोटिस भेजा जा रहा है, ये तो ज्यादती है.'

नहीं बढ़ी कोई मुश्किल
उन्होंने कहा, 'लेकिन इससे मेरी कोई मुश्किल नहीं बढ़ रही है क्योंकि सच कहने में कोई मुश्किल नहीं होती. आम आदमी पार्टी और कांग्रेस अब जमीनी स्तर पर चुनाव नहीं लड़ पा रही हैं तो, कागजों पर चुनाव लड़ा जा रहा है और चुनाव आयोग एवं पुलिस में शिकायत की जा रही है. मैं यह कहना चाहता हूं कि दिल्ली के बेसिक मुद्दों पर अगर आपने काम किया होता आपको इन सब चीजों की जरूरत नहीं पड़ती.'


AAP और कांग्रेस मुस्लिम वोट के पीछेमिश्रा ने आगे कहा कि आज आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पार्टी केवल मुस्लिम वोट के पीछे भाग रही है. वे वोट बैंक की राजनीति करना चाहते हैं. लेकिन जनता उनका ये तमाशा देख रही है.  दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया अगर शाहीन बाग के साथ खड़े हैं तो इसका मतलब वह पाकिस्तानी सोच के साथ खड़े हैं. यह ऐसी सोच है जहां आजाद कश्मीर के नारे लग रहे हैं और पत्थर मारने वालों को हीरो बनाया जा रहा है.'स्थानीय मसलों से है मुकाबलाकपिल मिश्रा ने कहा कि मेरा मुकाबला मॉडल टाउन की टूटी सड़कों, गंदे पानी, फीवर की समस्या और स्थानीय मसलों से है. लेकिन कांग्रेस और आम आदमी पार्टी में इस चीज की रेस लग रही है कि 8 फरवरी को सबसे ज्यादा मुस्लिम वोट किसे मिलेगा.केजरीवाल दें अपने पांच साल के काम का ब्यौराकपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल कहते हैं हम अपने किये गये कामों पर वोट मांग रहे हैं. लेकिन वह यह तो बताएं कि 5 सालों में काम हुआ क्या है? जिस आदमी की अपनी गारंटी नहीं है वह गारंटी कार्ड बांट रहे हैं. बीजेपी का घोषणा पत्र 30 जनवरी को आएगा जो दिल्ली के विजन को देखते हुए बनाया गया है जिसमें स्थानीय मुद्दे राष्ट्रवाद के मुद्दों को शामिल किया जाएगा और दिल्ली के विकास के लिए क्या काम होने हैं उसको शामिल किया जाएगा. आने वाले 11 फरवरी को दिल्ली में कमल खिलने वाला है.


क्या है पूरा मामला
गौरतलब है कि, कपिल मिश्रा ने 23 जनवरी को एक विवादित ट्वीट किया था. जिसमें दिल्ली में आठ फरवरी को होने वाले चुनाव को भारत बनाम पाकिस्तान मुकाबले जैसा बताया था. स्पष्ट है कि कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी की तुलना पाकिस्तान से की थी और अपनी पार्टी बीजेपी को भारत कहा था. इस पर चुनाव आयोग ने उनसे जवाब भी मांगा था और ट्विटर से उस ट्वीट को डिलीट करने के लिये भी कहा था.

ये भी पढ़ें: मॉडल टाउन से BJP प्रत्याशी कपिल मिश्रा की बढ़ी मुसीबतें, EC के निर्देश पर केस दर्ज
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज