लाइव टीवी

बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- मिल रही है जान से मारने की धमकी
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 25, 2020, 7:38 PM IST
बीजेपी नेता कपिल मिश्रा का दावा- मिल रही है जान से मारने की धमकी
कपिल मिश्रा ने ट्वीट के जरिये कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है. (फाइल फोटो)

बीजेपी नेता कपील मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं. मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 25, 2020, 7:38 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर शुरू हुआ बवाल बेकाबू होता जा रहा है. उत्तर-पूर्वी दिल्ली में सोमवार को हुई हिंसा के बाद से हालात तनावपूर्ण बने हुए हैं. जानकारी के मुताबिक, हिंसा प्रभावित 4 इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है. नॉर्थ ईस्ट दिल्ली में करावल नगर, मौजपुर, चांदबाग और बाबरपुर में कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है. उन्होंने ट्वीट के जरिये कहा कि उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है.

बीजेपी नेता कपील मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि दोस्तों, देश से और विदेशों से लगातार फोन आ रहे हैं. मुझे जान से मारने का ऐलान किया जा रहा हैं. धमकियां दे रहे हैं. बंद सड़कों को खुलवाने को कहना कोई गुनाह नहीं, CAA का समर्थन कोई गुनाह नहीं, सच बोलना कोई गुनाह नहीं.



वहीं अपने एक और ट्वीट में आप नेता संजय सिंह के एक ट्वीट का जवाब देते हुए कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया, 'ये बताओ संजय सिंह -AAP के 62 MLA कल सारे दिन कहाँ थे? केजरीवाल और सिसोदिया कल सारे दिन कहां थे? केजरीवाल सरकार, मौलवियों को 44000 रुपये तनख्वाह देती है- तो मस्जिदों से दंगे रोकने का ऐलान क्यों नहीं हो रहा? सड़कें खोलने की अपील क्यों नहीं की केजरीवाल ने? हैं कोई जवाब?'



गृहमंत्री अमित शाह ने की बैठक
जाफराबाद और मौजपुर इलाके में भड़की हिंसा को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल अनिल बैजल सहित विभिन्न नेताओं के साथ बैठक की. बैठक के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि गृहमंत्री अमित शाह के साथ हुई बैठक काफी सकारात्मक रही और उन्होंने हर मदद का भरोसा दिया है.

नोएडा में रेड अलर्टसंशोधित नागरिकता कानून को लेकर दिल्ली के उत्तर पूर्वी हिस्से में अलग-अलग जगहों पर हो हुई हिंसा के बाद नोएडा में रेड अलर्ट जारी कर दिया गया है. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) संकल्प शर्मा ने कहा कि दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर पुलिस सघन जांच कर रही है.


ये भी पढ़ें:

Delhi Violence: दावा, बच्चों के लिए खाने-पीने का सामान लेने गया था फुरकान

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 25, 2020, 7:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर