लाइव टीवी

Delhi Elections 2020: विजय गोयल ने झोपड़ी में बिताई रात, CM केजरीवाल को लिया आड़े हाथ

News18Hindi
Updated: January 28, 2020, 9:39 AM IST
Delhi Elections 2020: विजय गोयल ने झोपड़ी में बिताई रात, CM केजरीवाल को लिया आड़े हाथ
विजय गोयल ने झोंपड़ी में रात बिताई. (फाइल फोटो)

पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र (Patparganj Assembly Constituency) में बीजेपी नेता विजय गोयल ने एक झोंपड़ी में रात बिताई और केजरीवाल पर हमला बोला.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 28, 2020, 9:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली विधानसभा चुनाव (Delhi Assembly Election) में सभी दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. प्रचार के लिए कई नेता नए-नए तरीके निकाल रहे हैं. BJP नेता विजय गोयल (Vijay Goel) ने मंगलवार को पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र में स्थित एक शख्स की झोपड़ी में रात्रि विश्राम किया. उन्होंने कहा, ‘विजय गोयल झुग्गी-झोपड़ी वालों के साथ खड़ा है, इसलिए हमने यहां आकर विश्राम करने का फैसला किया.' उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर जमकर हमला बोला. आपको बता दें कि पटपड़गंज क्षेत्र से ही मनीष सिसोदिया फिर से चुनाव लड़ रहे हैं.

केजरीवाल पर बोला हमला
विजय गोयल ने सवाल उठाते हुए कहा, 'जिस केजरीवाल सरकार को आपने चुना था, उन पांच वर्षों में इस सरकार ने आपके लिए क्या काम किया? माताओं ने बताया कि या तो उनके घरों में पानी नहीं आता और यदि आता भी है तो गंदा. सिवेज जाम पड़े हैं. यह दिल्ली के उपमुख्यमंत्री का विधानसभा क्षेत्र है. लोग कहते हैं मनीष सिसोदिया यहां आते नहीं हैं.’ विजय गोयल ने कहा कि यहां के लोगो में केजरीवाल के खिलाफ रोष है. यहां कितने बच्चे इसलिए फेल हो गए, क्योंकि पढ़ाई अच्छी नहीं है. यहां रुकने से लोगों से हमारा सम्पर्क अच्छा हुआ है.

आक्रामक प्रचार में जुटी बीजेपी

इससे पहले रिठाला में चुनाव प्रचार के दौरान मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला तेज करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने सोमवार को उन्‍हें दिल्ली के शाहीन बाग जाने की चुनौती दी, ताकि विधानसभा चुनाव में लोग यह फैसला कर सकें कि उन्हें किसे वोट देना है. शाह ने उत्तर पश्चिम दिल्ली के रिठाला में एक चुनावी सभा में कहा था कि केजरीवाल और कांग्रेस नेता राहुल गांधी राम मंदिर के निर्माण और अनुच्छेद 370 निरस्त किए जाने के खिलाफ थे और उन्हें देश की छवि एवं सैनिकों की कोई परवाह नहीं थी. उन्होंने कहा कि विपक्ष को डर है कि वे उनके वोट बैंक को बिगाड़ देंगे. उन्होंने सवाल किया कि क्या आप उनके वोट बैंक हैं? उनका वोट बैंक कहां है? इस पर भीड़ ने जवाब दिया, ‘शाहीनबाग'.

यह भी पढ़ें - 

दिल्ली चुनाव: 'गोली मारो...' नारे पर घिरे अनुराग ठाकुर, EC ने मांगी रिपोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 28, 2020, 9:00 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर