लाइव टीवी

Delhi Election Results: हनुमान जी के मंदिर पहुंचे विजय गोयल, कहा- हमारा काम कर्म करना
Delhi-Ncr News in Hindi

News18Hindi
Updated: February 11, 2020, 8:24 AM IST
Delhi Election Results: हनुमान जी के मंदिर पहुंचे विजय गोयल, कहा- हमारा काम कर्म करना
BJP नेता विजय गोयल ने हनुमान जी के मंदिर में लिया आशिर्वाद.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने न्यूज18 के एक स्पेशल कार्यक्रम में हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) का पाठ किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2020, 8:24 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली.देश की राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार को मतगणना का दिन है. सभी पार्टियों के नेता जहां अपनी-अपनी जीत की उम्मीद लगाए बैठे हैं] वहीं बीजेपी के राज्यसभा सांसद विजय गोयल (Vijay Goyal) ने मतगणना शुरू होने से पहले कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर (Hanuman Temple) जाकर पूजा-अर्चना की. पूजा खत्म होने के बाद पुजारी ने उन्हें चरणामृत और पार्टी की जीत का आशीर्वाद दिया. पूजा के बाद मंदिर से निकलते वक्त मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार दिल्ली में बीजेपी (BJP) की सरकार बनने जा रही है.

गोयल ने बताया कि वह हर मंगलवार इस हनुमान मंदिर में पूजा करते ही हैं. उन्होंने कहा, 'मैं हनुमानजी से प्रार्थना करता हूं कि वो मोदीजी को बल दें और मोदीजी के नेतृत्व में देश उन्नति करे. हम दिल्ली में बहुमत से सरकार बनाएंगे. गीता में लिखा है कि कर्म करो फल की इच्छा ना करो. हमारा काम है कर्म करना और फल देना उसका काम है.'



गौरतलब है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी एक न्यूज18 के एक स्पेशल कार्यक्रम में हनुमान चालीसा पढ़ा था. फिर उन्होंने इसी कनॉट प्लेस वाले हनुमान मंदिर में जाकर पूजा भी की थी.ये भी पढ़ें: मतगणना से ठीक पहले बोले मनोज तिवारी- 48 ही नहीं 55 का आंकड़ा छू सकती है BJP

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 7:56 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर