• Home
  • »
  • News
  • »
  • delhi-ncr
  • »
  • दिल्ली में उत्तराखंड का चुनावी मंथन, BJP ने तय किए कार्यक्रम, लगी इन नेताओं की ड्यूटी

दिल्ली में उत्तराखंड का चुनावी मंथन, BJP ने तय किए कार्यक्रम, लगी इन नेताओं की ड्यूटी

 उत्तराखंड की चुनावी तैयारियों पर दिल्ली में बैठक, बीजेपी ने तय किया संगठन और सरकार का रोडमैप
 (सांकेतिक तस्वीर)

उत्तराखंड की चुनावी तैयारियों पर दिल्ली में बैठक, बीजेपी ने तय किया संगठन और सरकार का रोडमैप (सांकेतिक तस्वीर)

दिल्ली में रविवार को उत्तराखंड बीजेपी की बड़ी बैठक हुई. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करते हुए रोडमैप तैयार किया गया. सभी बूथों तक पहुंचने के कार्यक्रम से लेकर सभी मंत्रियों को जिलों का प्रभार देने पर मंथन किया गया.

  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली में रविवार को उत्तराखंड बीजेपी (Uttarakhand BJP) की बड़ी बैठक हुई. बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर चर्चा करते हुए रोडमैप तैयार किया गया. इस बैठक में सभी बूथों (booth) तक पहुंचने के कार्यक्रम से लेकर सभी मंत्रियों को जिलों का प्रभार देने पर मंथन किया गया.

दिल्ली में में आयोजित उत्तराखंड बीजेपी की बैठक उत्तराखंड प्रभारी और बीजेपी महासचिव दुष्यंत गौतम के आवास पर हुई. बैठक में चुनाव से संबंधित सभी राजनीतिक कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान मुख्यमंत्री, पार्टी के बड़े नेता और मंत्रियों का इस्तेमाल कैसे और कहां किया जाए इसको लेकर विस्तृत चर्चा हुई है.

बैठक के बाद उत्तराखंड भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि चिंतन बैठक के बाद प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन हुआ है. उसके कारण अब फिर से आगे के कार्यक्रमों का रोडमैप तैयार करना था. इसी को लेकर बैठक का आयोजन किया गया. बैठक में चुनावी तैयारियों को लेकर चर्चा की गई. इसमें सितंबर तक के कार्यक्रमों को तय किया गया है. बैठक में सभी 253 बूथ तक जाने की कार्ययोजना तैयार की गई.

मदन कौशिक ने बताया कि बैठक तकरीबन 3 घंटे से ज्यादा चली और बहुत सारे संगठन से संबंधित विषयों पर चर्चा हुई. उन्होंने बताया कि मंत्रियों को भी जिलों का प्रभार दिया जाएगा और वो लोग प्रभार वाले क्षेत्रों में लगातार प्रवास और कार्यक्रम करेंगे . इसके अलावा सभी मोर्चों को भी ज़िम्मेदारी दी जाएगी. इसको लेकर आगामी 2 दिनों में देहरादून में सभी मोर्चों की बैठक रखी गई है. बैठक में मुख्यमंत्री पुष्कर धामी, केंद्रीय संगठन मंत्री बी एल संतोष, राज्य संगठन मंत्री अजय कुमार, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और प्रभारी दुष्यंत गौतम शामिल रहे.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज