...तो दिल्‍ली के बाद अब यह राज्‍य हो सकता है मनोज तिवारी का अगला पड़ाव
Patna News in Hindi

...तो दिल्‍ली के बाद अब यह राज्‍य हो सकता है मनोज तिवारी का अगला पड़ाव
पार्टी से अनुमति मिलने के बाद ही मनोज तिवारी सोमवार को पटना पहुंचे थे. (फाइल फोटो)

इस साल के अंत में बिहार विधानसभा के चुनाव (Bihar Assembly Elections) होने वाले हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारी शुरू कर दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 23, 2020, 10:04 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व भाजपा अध्यक्ष और सांसद मनोज तिवारी (MP Manoj Tiwari) को बड़ी जिम्मेदारी मिलने वाली है. बीजेपी (BJP) हाईकमान बिहार विधानसभा चुनाव में उन्हें कोई बड़ी जिम्मेदारी (Big Responsibility) दे सकती है. दरअसल, राजनीति में आने से पहले मनोज तिवारी भोजपुरी जगत के बड़े स्टार थे. उन्होंने भोजपुरी गाने के साथ-साथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं. उनके अभी भी बिहार में लाखों की संख्या में चाहने वाले हैं. यही वजह है कि बीजेपी हाईकमान उनकी लोकप्रियता को देखते हुए कोई बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है.

इस साल के अंत तक बिहार विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. इसके लिए सभी पार्टियों ने चुनावी तैयारी भी शुरू कर दी है. सारे राजनीतिक दल के नेता अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में अभी से ही चुनाव प्रचार के लिए कूद गए हैं. खास बात यह है कि विधानसभा चुनाव को देखते हुए ही गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार से ही अपनी वर्चुअल रैली की शुरूआत की थी. कहा जा रहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए दिल्ली से एक दर्जन से अधिक नेता भी जाएंगे. ये सभी नेता पूर्वांचल मोर्चा में बिहार से ताल्लुक रखते हैं. ऐसे में पार्टी सूत्रों के मुताबिक, बिहार विधानसभा चुनाव में पूर्वांचल मोर्चा के कई चेहरों को चुनाव में अहम जिम्मेदारी दी जा सकती है.

पटना पहुंचे मनोज तिवारी
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी से अनुमति मिलने के बाद ही मनोज तिवारी सोमवार को पटना पहुंचे थे. उन्होंने सबसे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों से मुलाकात की थी. उसके बाद बीहटा जाकर उन्होंने लद्दाख के गलवान घाटी में शहीद हुए सुनील कुमार के परिजनों से मुलाकात की. जानकारी के मुताबिक, जुलाई के पहले सप्ताह में सर्वदलीय बैठक बुलाई जा सकती है. इसके बाद मनोज तिवारी को बीजेपी बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है. बता दें कि बीते महीने मनोज तिवारी को दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष पद से कार्यमुक्त किया गया था. इसके बाद उनकी जगह पर आदेश गुप्ता को यह कमान मिली थी.
 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading