लाइव टीवी

BIG BOSS 13: BJP विधायक ने की शो को बैन करने और सलमान खान पर रासुका लगाने की मांग
Delhi-Ncr News in Hindi

भाषा
Updated: October 10, 2019, 10:52 PM IST
BIG BOSS 13: BJP विधायक ने की शो को बैन करने और सलमान खान पर रासुका लगाने की मांग
'बिग बॉस' पर लगा अश्लीलता फैलाने का आरोप

BJP MLA ने कहा, 'परिवार के साथ टीवी (TV) देखना मुश्किल हो गया है. हमारी संस्कृति को तबाह कर रहे ऐसे किसी भी टीवी धारावाहिक को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. इसे तुरंत प्रतिबंधित करना चाहिए.'

  • Share this:
गाजियाबाद. उत्तर प्रदेश में भाजपा के एक विधायक (BJP MLA) ने कथित रूप से अश्लीलता फैलाने के लिए रियल्टी टीवी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) को प्रतिबंधित करने की मांग की है. साथ ही शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान के खिलाफ कठोर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (रासुका) के तहत मामला दर्ज कराने की मांग की है.

भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने केन्द्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को लिखे पत्र में दावा किया कि चैनल पर प्रसारित किया जा रहा रियल्टी शो 'सामाजिक समरसता को समाप्त कर', 'अश्लीलता' और 'असभ्यता' को बढ़ावा देता है. विधायक ने कहा कि प्राइम टाइम में कार्यक्रम प्रसारित कर रहा है जब आमतौर पर परिवार एक साथ बैठकर टीवी देख रहे होते हैं.

बीजेपी ने बताया फूहड़ कार्यक्रम
विधायक ने कहा कि एक ओर जहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंतरराष्ट्रीय मंच पर हमारी प्राचीन संस्कृति का प्रचार कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर इस फूहड़ कार्यक्रम का प्रसारण किया जा रहा है.  उन्होंने कहा, 'परिवार के साथ टीवी देखना मुश्किल हो गया है. हमारी संस्कृति को तबाह कर रहे ऐसे किसी भी टीवी धारावाहिक को बर्दाश्त नहीं किया जाना चाहिए. इसे तुरंत प्रतिबंधित करना चाहिए.'



हिंदू संगठनों ने फूंका सलमान का पुतला
आपको बता दें कि इससे पहले गाजियाबाद के लोनी इलाके में सोमवार और बुधवार को कुछ हिंदू संगठनों ने इस टीवी कार्यक्रम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए सलमान खान का पुतला फूंका था. उनको आपत्ति थी कि शो में लड़के-लड़कियां एक दूसरे के साथ बेड शेयर कर रहे हैं जो की काफी अश्लील है.

ये भी पढ़ें:

हमीरपुर में शर्मसार हुई मानवता, 75 साल की नेत्रहीन महिला से रेप

दीवाली पर यूपी के 14 लाख कर्मचारियों को बोनस का तोहफा देने की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए दिल्ली-एनसीआर से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 8:25 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर