हाई अलर्ट के बीच MLA की चेतावनी, कोरोना वायरस में दम है तो लोनी में घुस कर दिखाए

नन्द किशोर गुर्जर लोनी से भाजपा विधायक हैं. (फाइल फोटो)
नन्द किशोर गुर्जर लोनी से भाजपा विधायक हैं. (फाइल फोटो)

लोनी की जनता ने जिस शख्स को अपना जनप्रतिनिधि माना और 42 हजार वोटों से चुनाव में जीत दिलवाई. उन्हीं विधायक ने आज कोरोना वायरस को चैलेंज किया है. उन्होंने कहा है कि वायरस अगर लोगों को परेशान करना चाहता है तो उसके लिए हम ही काफी हैं.

  • Share this:
गाजियाबाद. एक तरफ पूरी दुनिया में कोरोना वायरस (Corona virus) का हाहाकार मचा हुआ है. भारत में भी लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं और राज्य से लेकर केंद्र सरकार तक इसको लेकर अलर्ट जारी कर चुकी है. वहीं जिस विधायक को लोनी की जनता ने 42813 वोटों से जिता कर सत्ता का रास्ता दिखाया अब उन्होंने खुलेआम चेतावनी दी है. चेतावनी भी कोरोना वायरस को. उन्होंने कहा है कि कोरोना वायरस में हिम्मत नहीं है कि यहां पर आ जाए. लाेनी में रामराज्य है और यहां पर 9 गौशालाएं हैं और लोग धर्म-कर्म के प्रति बहुत जागरूक हैं. उन्होंने ये दावा भी किया कि जहां गाय रहती हैं वहां दुनिया का कोई भी वायरस नहीं आ सकता. पत्रकार से बातचीत के दौरान लोनी के बीजेपी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि हमारी बात नोट कर लें कि लोनी में कोरोना ही नहीं बल्कि कोई भी वायरस नहीं आ सकता. उन्होंने कहा कि दिल्ली का भी कोई वायरस नहीं आ सकता है.

जिम्मेदारी भी ली
इस दौरान नंद किशोर ने कहा कि कोरोना वायरस की तो छोड़िए यहां किसी भी बड़े वायरस की हिम्मत नहीं है. इसकी जिम्मेदारी हमारी है कि लोनी में कोई भी वायरस न आए. हमारी दुनिया के सभी वायरस को चेतावनी है कि वो लोनी में नहीं घुस सकते.


हेल्थ सेंटर को लेकर कही ये बात


लोनी के हेल्थ सेंटर में अच्छी सफाई व्यवस्था न होने की शिकायत पर विधायक ने कहा कि ये घोर लापरवाही है और हम इसका निरीक्षण करेंगे. हालांकि उन्होंने साथ में ये भी जोड़ दिया कि लोनी के अंदर रामराज्य है. ये गोकुल है और यहां गायें घूमती हैं. पहले यहां गायें कटती थीं, लेकिन अब ऐसा नहीं है. इसलिए कोई वायरस नहीं आएगा.

विधायक ने पत्रकार को दिया ये जवाब
लोनी के एक स्‍थानीय पत्रकार ने जब भाजपा विधायक नन्द किशोर गुर्जर पूछा कि क्‍या इस बयान को हूबहू छाप दिया जाए. इस पर विधायक ने कहा कि ये आपका अधिकार है. हालांकि उन्होंने ये भी जोड़ा कि उनका खुला चैलेंज है कि कोई भी वायरस लोनी में प्रवेश करके देखे चाहे वो मनुष्य के रूप में ही क्‍यों ना हो. अगर कोई वायरस यहां के लोगों को मारना या परेशान करना चाहता है या फिर कोई बीमारी फैलाना चाहता है, उन सबके लिए हम काफी हैं और उसे ठीक कर देंगे. कोई वायरस नहीं बचेगा लोनी में.

ऑडियो हो रहा है वायरल
भाजपा विधायक नन्द किशोर गुर्जर ने ये बातें लोनी के एक पत्रकार को फोन पर दिये इंटरव्यू में कही हैं. कोरोना वायरस पर दिया उनका ये बयान खूब वायरल हो रहा है. वायरल ऑडियो से पता चल रहा है कि विधायक नन्द किशोर गुर्जर किसी सचिन नाम के पत्रकार से बात कर रहे हैं. विधायक से न्यूज़ 18 ने इस बारे में बातचीत करनी चाही, लेकिन उन्होंने किसी कार्यक्रम में व्यस्त होने की बात कही. बता दें कि उत्‍तर प्रदेश में भी कोरोना वायरस को लेकर हाई अलर्ट है. ऐसे दौर में एक जनप्रतिनिधि का ऐसा बयान निश्चित तौर पर चौंकाने वाला है.

2017 में पहली बार बने विधायक
नन्द किशोर गुर्जर गाजियाबाद के लोनी से भाजपा के विधायक हैं और पहली बार 2017 में विधानसभा पहुंचे हैं. वह लोनी तहसील के गनोली गांव के रहने वाले हैं. गुर्जर ने बहुजन समाज पार्टी के जाकिर अली को हराकर चुनाव जीता था. यहां भाजपा उम्‍मीदवार को 113088 वोट मिले थे, तो 42813 वाटों के अंतर से हारने वाले जाकिर अली (70275 वोट) दूसरे नंबर पर रहे थे.

 

ये भी पढ़ें- Swine Flu का मेरठ में कहर, 14 दिन तक 568 PAC जवान कैंपस में रहेंगे कैद

उद्धव ठाकरे का अयोध्या दौरा: शिवसेना सांसद संजय राउत की सीएम योगी से मुलाकात
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज