BJP विधायक ओपी शर्मा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, दिल्ली सीएम को बताया 'हिस्ट्रीशीटर'
Delhi-Ncr News in Hindi

BJP विधायक ओपी शर्मा ने केजरीवाल पर साधा निशाना, दिल्ली सीएम को बताया 'हिस्ट्रीशीटर'
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर बीजेपी के विधायक ओपी शर्मा ने निशाना साधा है.

दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (CM Arvind Kejriwal) ने 14 सितंबर को विधानसभा (Assembly) का एक दिन का विशेष सत्र बुलाया है. जिसको लेकर बीजेपी (BJP) के विधायक ओपी शर्मा ने सीएम पर निशाना साधा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 11, 2020, 4:39 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind kejriwal) ने 14 सितंबर को विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया है. इस पर बीजेपी विधायक (BJP MLA) ओपी शर्मा ने केजरीवाल सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक दिन के सत्र में सभी मुद्दे ठीक से नहीं उठाए जा सकते. हम चाहते हैं कि सत्र की अवधि दो-तीन दिन तक बढ़ाई जाए. शर्मा ने कहा कि सत्र के दौरान हम दिल्ली में कोरोना की स्थिति और जनता से जुड़े बिजली पानी सड़क के मुद्दों को सदन के पटल पर रखेंगे. यह स्थिति आपातकालीन है, लेकिन जनता की सेवा के लिए एक दिन के सत्र में सभी मुद्दे ठीक से नहीं रखें जा सकते इसलिए इसकी अवधि बढ़ाई जानी चाहिए.

एमसीडी कर्मचारियों की सैलरी के मसले पर ओपी शर्मा ने कहा, 'केजरीवाल का जो गैंग है उसके बारे में मैं एक शब्द का इस्तेमाल करना चाहूंगा वह 'हिस्ट्रीशीटर' है. उनकी हिस्ट्री बन गई है कि वह बार-बार ऐसा करते हैं जब कर्मचारी प्रदर्शन करते हैं तो थोड़ा बहुत पैसा पहुंचा देते हैं, वरना एमसीडी का फंड देने में हमेशा वह इसी तरीके का व्यवहार रखते हैं.

COVID-19 Update: दिल्‍ली में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में 4039 नए मामले, 28 लोगों की मौत




एमसीडी का फंड रिलीज करना एक संवैधानिक प्रक्रिया है, लेकिन अरविंद केजरीवाल सभी संवैधानिक प्रक्रियाओं का हमेशा से उल्लंघन करते आए हैं. केजरीवाल ने मेकैनिज्म बनाया हुआ है कर्मचारी हड़ताल पर जाते हैं, हाहाकार करते हैं तो थोड़ा पैसा दे दिया जाता है जो उनकी नियत बन गई है.'रेलवे ट्रैक पर बनी झुग्गियों के तोड़ने के मसले पर ओपी शर्मा ने कहा,  'दिल्ली या देश में कहीं भी रेलवे ट्रैक के साथ झुग्गियां होना सही नहीं है. इसके साथ यह दुखदाई भी है क्योंकि रेलवे ट्रैक के पास रहने वाले लोगों की जिंदगी भी इससे मुश्किल में होती है.

शर्मा ने कहा कि दिल्ली का दुर्भाग्य है केजरीवाल जी जो कहते हैं वह करते नहीं हैं. फिर झूठ बोलने के अलावा अरविंद केजरीवाल के पास कोई काम नहीं है. कोरोना वायरस तिथि को संभालने के लिए जब बीजेपी कि गृह मंत्री आए तो इस स्थिति में सुधार हुआ और उसका क्रेडिट लेने की होड़ में अरविंद केजरीवाल लग गए, लेकिन अब फिर स्थिति बिगड़ रही है. न्यूयॉर्क टाइम में पैसा देकर संपादकीय छपवाने वाले अरविंद केजरीवाल बताएं कि उनके मोहल्ला क्लीनिक में कोरोना वायरस का इलाज क्यों नहीं किया जा सकता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज