BJP MLA ने रोहिणी में खोला दूसरा कोविड केयर सेंटर, सभी बेड ऑक्सीजन सुविधा से लैस

रोहिणी सेक्टर-9 में दूसरा कोविड केयर सेंटर खोला गया है जिसमें ऑक्सीजनयुक्त 15 बेड की व्यवस्था की गई है.

रोहिणी सेक्टर-9 में दूसरा कोविड केयर सेंटर खोला गया है जिसमें ऑक्सीजनयुक्त 15 बेड की व्यवस्था की गई है.

COVID 19 in Delhi: स्वयंसेवी संस्थाओं की ओर से कोविड केयर सेंटर खोलने की कवायद लगातार की जा रही है. रोहिणी के सेक्टर-9, रजापुर में दूसरा कोविड केयर सेंटर खोला गया है जिसमें ऑक्सीजनयुक्त 15 बेड की व्यवस्था की गई है.

  • Share this:

नई दिल्ली. दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Corona) संक्रमित मरीजों की संख्या अब धीरे-धीरे कम हो रही है. बावजूद स्वयंसेवी संस्थाओं की ओर से कोविड केयर सेंटर (COVID Care Centre) खोलने की कवायद लगातार की जा रही है. रोहिणी के सेक्टर-9, रजापुर में दूसरा कोविड केयर सेंटर खोला गया है जिसमें ऑक्सीजनयुक्त 15 बेड की व्यवस्था की गई है.

संपूर्णा के प्रांगण में खोले गये इस सेंटर की शुरूआत पर सांसद हंसराज हंस और सिद्धार्थन ने विजेंद्र गुप्ता द्वारा कोरोना काल में रोहिणी के निवासियों के लिए कोरोना को हराने के लिए किए जा रहे प्रयासों की सराहना की.

संगठन महामंत्री दिल्ली प्रदेश भाजपा सिद्धार्थन ने कहा कि सेवा ही संगठन के भाव से भाजपा (BJP) हर वो सुविधा मुहैया कराने का प्रयास कर रही है, जिससे आम जन को कोई असुविधा नहीं है और यही कारण है कि अब कोविड के केसों में लगातार कमी आ रही है. हमें पूर्ण विश्वास है कि आने वाले कुछ दिनों में ही कोरोना पूरी तरह से खत्म हो जाएगा, लेकिन उसके लिए हमें लगतार प्रयासरत रहना होगा.

लॉकडाउन (Lockdown) और अस्पतालों की स्थिति को देखते हुए दिल्ली की जनता काफी परेशान है. उन्होंने कहा कि मरीजों को लेकर लोग सरकारी अस्पतालों का चक्कर लगा रहे हैं जहां सुविधाओं का अभाव है.
लेकिन भाजपा की कोशिश यही है कि आम जनता को दवाइयां, ऑक्सीजन अस्पतालों में बेड, भोजन सहित जरूरी सामान उन तक पहुंचे ताकि इन्हें इन सब की चिंता करने की जरूरत ना हो और हम उसमें कामयाब भी हुए हैं.

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व विधायक विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि यह कोविड केयर सेंटर सेवा भारती, संपूर्ण एनजीओ पुरुषोत्तम बंसल फाउंडेशन सामाजिक संगठनों के सहयोग से कोविड संक्रमित मरीजों के लिए 24 घंटे डॉक्टर, ऑक्सीजन, दवाइयां, नर्सिंग स्टाफ, भोजन सहित इलाज की सभी व्यवस्थाएं की गईं हैं. जिससे कि कोरोना संक्रमित मरीजों को प्राइमरी ऐड दी जा सकेगी. इससे क्षेत्र के लोगों को काफी राहत मिलेगी. पहला कोविड-19 सेंटर सेक्टर 15 रोहिणी में पिछले सप्ताह प्रारंभ किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज