होम /न्यूज /दिल्ली-एनसीआर /

Ramlila News: अयोध्या की रामलीला में BJP MP मनोज तिवारी का दिखेगा 'डबल धमाल', बॉलीवुड के ये दिग्‍गज भी आएंगे नजर

Ramlila News: अयोध्या की रामलीला में BJP MP मनोज तिवारी का दिखेगा 'डबल धमाल', बॉलीवुड के ये दिग्‍गज भी आएंगे नजर

भाजपा सांसद को केवट और अंगद की दोहरी जिम्‍मेदारी मिलेगी.

भाजपा सांसद को केवट और अंगद की दोहरी जिम्‍मेदारी मिलेगी.

Ramlila News: इस बार भी अयोध्या की रामलीला (Ramlila) का आयोजन बड़े धूमधाम से किया जाएगा. बीजेपी के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी (BJP MP and Bhojpuri superstar Manoj Tiwari) दोहरी भूमिका में नजर आएंगे तो सांसद रवि किशन के अलावा शहबाज खान और बिंदु दारा सिंह भी बड़े किरदार निभा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
नई दिल्‍ली. अयोध्या की रामलीला (Ramlila) में इस बार भी बीजेपी के सांसद और भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी (BJP MP-Bhojpuri Superstar Manoj Tiwari) दोहरी भूमिका में नजर आएंगे. इस बारे में अयोध्या की रामलीला के अध्यक्ष सुभाष मलिक ने बताया कि एक बार फिर सांसद व भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी रामलीला में अहम भूमिका में नजर आएंगे, जो कि हमारे लिए बड़ी खुशी की बात है. मलिक के मुताबिक, भोजपुरी सुपरस्‍टार को लोग केवट और अंगद के किरदार में देख सकेंगे. बता दें कि लगातार दूसरे साल अयोध्या की रामलीला 6 अक्टूबर से 15 अक्टूबर होगी.

यही नहीं, पिछले वर्ष की तरह इस बार भी अयोध्या की रामलीला का शाम को 7 से 10 तक दूरदर्शन चैनल पर लाइव प्रसारण के साथ यू ट्यूब ,सैटेलाइट चैनल और सोशल मीडिया के माध्यम से भी दिखाया जाएगा. कोरोना की वजह से इस बार भी रामलीला घर बैठकर ही देखने को मिलेगी, क्‍योंकि पब्लिक की एंट्री नहीं है.

बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां आएंगी नजर
अयोध्या की रामलीला में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियां नजर आएंगी. यह रामलीला उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संस्कृत मंत्रालय के मंत्री नीलकंठ तिवारी, अयोध्या शोध संस्थान और मेरी मां फाउंडेशन संस्था द्वारा की जा रही है. रामलीला में मुख्य भूमिका निभा रहे शहबाज खान रावण के किरदार में नजर आएंगे. जबकि बिंदु दारा सिंह हनुमान के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, असरानी नारद मुनि बनेंगे तो रजा मुराद कुंभकरण के किरदार में नजर आएंगे.

इसके अलावा बॉलीवुड अभिनेता शक्ति कपूर अहिरावण बनेंगे, तो भोजपुरी के एक और सुपरस्‍टार और सांसद रवि किशन को परशुराम बनने का मौका मिलेगा. वहीं, मंदोदरी के के रूप में शीबा खान, कैकेयी के रूप में अमिता नांगिया और कैप्टन राज माथुर भरत के किरदार में नजर आएंगे. यही नहीं, इस दौरान अयोध्‍या की रामलीला के प्रशंसक बाली के रूप में राकेश बेदी और विभीषण के किरदार में अवतार गिल को देख सकेंगे.

Tags: CM Yogi Adityanath, Delhi news, Lord Hanuman, Lord Ram, Manoj Tiwari BJP, Ramlila, Ravi Kishan

अगली ख़बर